31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

फेसबुक पर खुद को बताया कुवारा, और फिर किया ये काम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के कैथल जिले का है जहां एक युवती ने फौजी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। फौजी ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक फ्रेंड से शादी रचा ली। ढांड थाना पुलिस ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से शादी करने के आरोप में उत्तर प्रदेश निवासी युवक, उसकी मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ने बेटी का पिता होने के बावजूद फेसबुक पर युवती से दोस्ती के बाद दूसरी शादी कर ली।

गांव जडौला निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि वर्ष 2020 में फेसबुक पर विवेक कुमार नामक युवक ने उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। विवेक ने बताया था कि वह अविवाहित है और भारतीय सेना में नौकरी करता है। उसने उससे विवाह करने की इच्छा जताई। उसके बाद वे दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। विवेक लगातार शादी करने की बात कह रहा था। जब उसने परिवार से बात करनी चाही तो विवेक ने अपनी मां सुमन व भाई अंकित से बात भी करवाई।

मां व भाई ने भी कहा कि विवेक अविवाहित है और तेरे से शादी करना चाहता है। आरोपियों की बातों में आकर 21 दिसंबर 2020 को उसने आर्य समाज मंदिर गाजियाबाद में विवेक से उसके भाई व मां की मौजूदगी में शादी कर ली। अगले ही दिन विवेक ने उनकी शादी गाजियाबाद में रजिस्टर्ड भी करवा दी। शादी के बाद वह और विवेक अंबाला जिला के नारायणगढ़ में मार्च महीने तक किराए के मकान में रहे। विवेक ने कहा था कि अंबाला छावनी नारायणगढ़ के नजदीक ही है और वह भी अंबाला ट्रांसफर करवा लेगा। उसके बाद नारायणगढ़ ही किराए के मकान में रह लेंगे।

उन्होंने बताया कि तभी उसे कहीं से पता चला कि विवेक मीनाक्षी नामक महिला के साथ शादीशुदा है। उसने विवेक के मोबाइल से मीनाक्षी का मोबाइल नंबर लिया और बात की तो मीनाक्षी ने बताया कि विवेक उसका पति है और उनकी एक बेटी भी है। मीनाक्षी ने दोनों की शादी की फोटो भी व्हाट्सऐप पर भेजी। जब उसने धोखे से शादी करवाने के बारे में आरोपियों के परिवार से बात की तो वे उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। ढांड थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सर्दियों में सिंघाड़ा खाने से होते हैं ये 5 फायदे

Voice of Panipat

पानीपत में नाबालिग को चौथी बार भगा कर ले गया युवक

Voice of Panipat

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लोगों ने किया हमला, केस दर्ज

Voice of Panipat