46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT: फैक्ट्री से बैटरी चोरी के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए टू की टीम ने गांव खंडरा के पास बनी फैक्ट्री में जनरेटर से बैटरी चोरी के मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सन्नी पुत्र मदन लाल निवासी खण्डरा के रूप में हुई। मामले में आरोपी सन्नी डेढ़ माह से फरार चल रहा था। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम ने गांव खंडरा के पास बनी फैक्ट्री में जनरेटर से बैटरी चोरी के मामले में 23 जनवरी को गांव खंडरा अड्डे से आरोपी हरबंस पुत्र राजबीर व अंकित पुत्र दयानंद निवासी खंडरा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने गांव निवासी साथी आरोपी सन्नी पुत्र मदन लाल के साथ मिलकर चोरी करने बारे स्वीकारा था। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने चोरीशुदा दोनों बैटरी राह चलते अज्ञात कबाड़ी को 16 हजार रूपए में बेचकर 3 हजार रूपए खाने पीने में खर्च कर दिए थे। आरोपियों के कब्जे से बची 13 हजार की नगदी व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी हरबंस व अंकित को न्यायिक हिरातस जेल भेजने के बाद फरार आरोपी सन्नी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि सीआईए टू की टीम ने वीरवार को मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर आरोपी सन्नी को गांव खंडरा अड्डे के काबू किया। आरोपी सन्नी ने पूछताछ में साथी आरोपी हरबंस व अंकित के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी सन्नी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

थाना मतलौडा में सुनील पुत्र बनारसी दास निवासी सुखदेव नगर पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि उसने गांव खंडरा में जेसीटी नॉनवोवन इंडिया के नाम से फैक्टरी लगा रखी है। फैक्टरी में कार्यरत इलेक्ट्रीशियन रमेश लाइट चैक करने के लिए 18 जनवरी को जनरेटर रूम में गया। जिसने वापिस आकर बताया की जनरेटर के दोनों बैटरे वहां नही है। जिसके बाद उसने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी केमरे चैक किये तो 16/17 जनवरी की रात करीब 3 बजे अज्ञात तीन युवक बैटरो को दिवार के उपर से बाहर की तरफ गिराते हुए दिखाई दे रहे है। सुनील की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत थाना मतलौडा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में डॉक्टरों की हड़ताल पर अनिल विज का एक्शन

Voice of Panipat

जारी हुआ एनटीए का परीक्षा कार्यक्रम, JEE मेन 24 जनवरी से, ये हैं NEET/CUET की तारीखें

Voice of Panipat

पानीपत- जालंधर हाईवे का होगा पुनर्निर्माण, 291 किलोमीटर लंबी सड़क पर 5 नए पुल और अंडरब्रिज बनेंगे

Voice of Panipat