35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT: गंडासी से हमला कर चोट मारने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- थाना बापौली पुलिस ने गांव खौजकीपुर खुर्द में गत 8 मार्च को डंडासी से हमला कर चोट मारने के मामले में एक आरोपी को बीती देर साय गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राजकुमार पुत्र मुख्तायार निवासी खौजकीपुर खुर्द के रूप में हुई। थाना बापौली में नरेश पुत्र रणधीर निवासी खोजकीपुर खुर्द ने शिकायत देकर बताया था कि 8 मार्च की साय करीब 10:30 बजे पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। उसी समय पड़ोसी राजकुमार पुत्र मख्तयार सिंह ने अपने बेटे अमित के साथ मिलकर गाली गलौच करते हुए घर के दरवाजे पर पत्थर मारने शुरू कर दिए। उसने दरवाजा खोलकर राजकुमार व अंकित से पत्थर फैकने व गाली गलौच का कारण पूछा तो राजकुमार ने गंडासी से उसकी बाजू पर वार कर दिया। शौर सुनकर भाई अजय बाहर आया तो आरोपी राजकुमार ने उसके पेट पर गंडासी वार कर दिया। अमित ने डंडे से वार किये। आरोपी अमित का दोस्त संदीप पुत्र राजकुमार निवासी खौजकीपुर कलां भी वहा पर आ गया उसने भी आते ही लात घूसे मारने शुरू कर दिए। उसकी मां रामरती बिच बचाव के लिए आई तो आरोपियों ने उसको भी डंडे से चोट मारी। भीड़ को इक्कठा होते देख आरोपी जांन से मारने की धमकी देकर गंडासी व डंडों सहित मौके से भाग गए। 

इलाज के लिए परिजन सिविल हस्पताल लेकर गए जहा से पीजीआई खानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। बाद मे जिला के एक नीजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर इलाज चल रहा है। नरेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,324,506,34 के तहत थाना बापौली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

थाना बापौली प्रभारी सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि थाना बापौली पुलिस टीम ने आरोपियों के संभावित ठीकानों पर दंबिस देते हुए वीरवार देर साय आरोपी राजकुमार को गांव खौजकीपुर कला अड्डे से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपने बेटे अमित व उसके एक दोस्त के साथ मिलकर चोट मारने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। गिरफ्तार आरोपी राजकुमार के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गंडासी बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी राजकुमार को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। वारदात में संलिप्त फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में 2 मकानों को चोरों ने बनाया अपना निशाना, की लाखों की चोरी, पढिए

Voice of Panipat

नकली नोट के मामले में दूसरे आरोपी को भी किया काबू

Voice of Panipat

किसानों का दिल्ली कूच, शंभू बॉर्डर पर बिगड़े हालात

Voice of Panipat