21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

सोते हुए परिवार पर गिरी छत, महिला समेत 5 बच्चे दबे.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- करनाल के गांव बीबीपुर जाटान में वीरवार अल सुबह एक मकान की छत गिर गई। परिवार सो रहा था। मलबे में महिला सहित पांच बच्चे दब गए, जो घायल हो गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। मलबे को हटाया गया, किसी तरह से सभी को बाहर निकाला गया। 

गांव वासी रेखा के साथ मेहर, वंशिका, लक्ष्मी, तनवी व प्रताप हर रोज की तरह अपने घर में सो रहे थे। सुबह करीब छह बजे अचानक ही कच्ची छत गिर गई, जिसके मलबे में ये सभी दब गए। छत गिरने से जोरदार धमाका हुआ, जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भी उठे और मौके पर पहुंचे। हादसा देख वे हैरान रह गए। आनन-फानन में मलबे में दबी महिला व बच्चों को निकाला। घायलों को करनाल के सिविल अस्पताल में भेज दिया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में दो बच्चों को अधिक चोटें बताई जा रही हैं। इस हादसे से महिला व बच्चे दहशत में भी आ गए। वहीं लोगों का कहना है कि बड़ा हादसा टल गया।

गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई, लेकिन घर का सामान मलबे के ढेर में दब कर नष्ट हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि महिला रेखा के पति सतीश कुमार किसी मामले में जेल में बंद है। ग्रामीणों का कहना है कि यह परिवार बेहद गरीब है और प्रशासन व सरकार को ऐसे हालात में इनकी आर्थिक मदद करनी चाहिए। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारी द्वारा सर्वे किए जाने की भी मांग की।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दोस्तो मे रौब दिखाने के लिए रखता था पिस्तौल, अब पुलिस ने दबोचा

Voice of Panipat

हरियाणा में बेरोजगार युवाओं को मिलेगा रोजगार, पढ़िए जानकारी.

Voice of Panipat

खेतो से टयूबवैल की केबल (तार) चोरी करने वाले दो आरोपित काबू

Voice of Panipat