33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

दुखद खबर- 2 परिवारों के बुझे इकलौते चिराग, जी.टी रोड़ पर हुआ सड़क हादसा, 2 युवकों की हुई मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- सर्दी की धुंध व कोहरे ने सड़क हादसों में अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। समालखा में सुबह से ही धूप नहीं निकली और जीटी रोड पर काफी कोहरा व धुंध देखी गई। जिसकी वजह से जीटी रोड पर चलने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वही सुबह के समय समालखा जीटी रोड पर दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत व एक घायल हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्मालखा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया वही एक युवक को पानीपत के प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया।

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। बता दें कि समालखा के रहने वाले लगभग 20 वर्षीय दो युवक जिसमें नीरज व विनीत बाइक पर सवार होकर समालखा से गन्नौर के लिए अपनी परीक्षा देने के लिए निकले थे। जैसे ही समालखा जीटी रोड पर वह एक मॉल के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रही एक कार से उनकी टक्कर हो गई। जहां टक्कर के कारण दोनों युवकों की मौत हो गई है। वही घटनास्थल के पास ही खड़ा एक अन्य युवक सुशील भी घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद दो युवकों को समालखा के सरकारी अस्पताल में व एक युवक को पानीपत के प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया जिसमें समालखा निवासी लगभग 20 वर्षीय नीरज व विनीत को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना में सबसे बड़ी व दुखदाई बात यह रही कि दोनों ही युवक अपने परिवार में इकलौते थे जिनसे दो घरों के चिराग सड़क हादसे में बुझ गए। वहीं एक युवक के पिता का रो-रो कर बुरा हाल था। वह बार-बार युवक के शव की छाती से लिपट कर रो रहा था। हादसे को लेकर हर व्यक्ति की आंखें गम से डूबी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये पानीपत के शव गृह में भिजवा दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- काम से खुशी-खुशी घर लौट रहा था युवक, सामने से आई तेज रफ्तार कार, उसके बाद…

Voice of Panipat

सरकार ने VISA नियमों में दी ढील, OCI और PIO कार्ड-धारकों को मिलेगी भारत आने की अनुमति

Voice of Panipat

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, दोपहर 12:30 बजे गर्भगृह में करेंगे पूजा

Voice of Panipat