38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा सहित 4 पर केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- जुलाना थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को ह‍रियाणवी सिंगर मासूम शर्मा सहित 4 के खिलाफ दुष्‍कर्म व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसके साथ असलहा के बल पर दुष्कर्म करके वीडियो बनाने और धमकाने पर जुलाना थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। हरियाणवी गायक सहित चार लोगों के खिलाफ यौन शोषण करने, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में हरियाणवी गायक मासूम शर्मा का स्टूडियो है। वहां पर कार्य करने वाले गौरव ने मां की बीमारी का बहाना बनाकर उससे 48 हजार रुपये उधार लिए थे। कुछ दिन बाद जब उसने राशि वापस मांगी तो उसे छत पर बुला लिया। वहां पर मौजूद विकास ने पिस्तौल दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दीपक नामक युवक ने वीडियो बना ली। इसे वायरल करने की धमकी देकर दीपक और उनके नौकर गौरव ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि यौन शोषण का यह सिलसिला 10 अक्टूबर तक जारी रहा। उसने मासूम शर्मा को इसके बारे में बताया तो उल्टा उसने ही धमकाया जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर गौरव, विकास, दीपक, मासूम शर्मा के खिलाफ यौन शोषण करने, सहयोग करने तथा धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

BREAKING:- हरियाणवी कलाकार नवीन नारू गिरफ्तार, 18 दिन पहले महिला ने करवाया था केस दर्ज

Voice of Panipat

बस यात्रियों के लिए खुशखबरी, लंबे समय के बाद इन रूटों पर चलेंगी बसें

Voice of Panipat

बेकाबू होता कोरोना, हरियाणा में 3 मरीजों ने तोड़ा दम

Voice of Panipat