31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

बुजुर्ग दंपत्ति के हत्याकांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने जुटाए कई सबूत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चला है कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या धारदार हथियार से की गई है. मृतक अशोक जैदका (72) और मधु जैदका घर में अकेले रहते थे। दिवाली की रात उनकी हत्या कर दी गई. दावा है कि पटाखों के शोर में उनकी चीख दबी रह गई।

पुलिस के मुताबिक अशोक जैदका दवाईयों का कारोबार करते थे. वो जिस घर में रहते थे वो छह मंजिला इमारत में है. अशोक जैदका अपनी पत्नी मधु जैदका के साथ घर में रहते थे। बाकी मंजिलों पर अलग परिवार रहते हैं. उनकी बड़ी बेटी नीति की पुणे और छोटी बेटी श्रुति की शादी नोएडा में हुई है। दिवाली की रात श्रुति अपने पिता को कॉल कर रही थी. लेकिन, किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया। इसके बाद श्रुति को शक हुआ था और उन्होंने अपने परिवार वालों से पिता के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की।

पड़ोसियों से बात करने के बाद पुलिस ने बताया कि अशोक जैदका पिछले बीस सालों से बीमार थे। वो ठीक से नहीं चल पाते थे. पहले बदमाशों ने गेट खटखटाया. जब मधु जैदका ने गेट खोला तो बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। इसके बाद अशोक जैदका के कमरे में जाकर उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने मृतकों के पहने हुए चेन और गहने को नहीं छुआ। घर में कैश रखा था, उसे भी बदमाशों ने नहीं लिया। पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में मृतक के किसी परिचित का हाथ हो सकता है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

iPhone पर पेगासस स्पायवेयर जैसे अटैक का अलर्ट

Voice of Panipat

विज ने कहा- हरियाणा में कोरोना का लिखा जाएगा इतिहास

Voice of Panipat

हरियाणा में ‘गोरख धंधा’ शब्द के प्रयोग पर लगा प्रतिबंध, सीएम ने जारी किया आदेश

Voice of Panipat