32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

कार चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- बहादुरगढ़ से महम जाने के लिए कार बुक कर तीन बदमाशों ने की कार चालक से लूटपाट। कार चालक को बंदी बनाकर उसकी कार, मोबाइल और अन्य सामान लूटकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। झज्जर जिले के परनाला गांव के रहने वाले रणबीर ने बताया कि वह इको गाड़ी रोहतक से बहादुरगढ़ तक चलाता हैं। रविवार देर रात वह तीन युवक दिल्ली बाईपास से बहादुरगढ़ जाने के लिए बैठे थे। बहादुरगढ़ पहुंचने के बाद एक युवक ने कहा कि उसके चाचा का एक्सीडेंट हो गया है, अभी जाना पड़ेगा। उन्होंने रणबीर को कहा कि महम तक छोड़ देना। दो हजार रुपये दे देंगे। 

कार चालक ने बताया कि इसके बाद वह बहादुरगढ़ से महम के लिए चल पड़ा। बहुअकबरपुर गांव के पास पहुंचते ही उन्होंने टायलेट का बहाना कर गाड़ी को रूकवा लिया। इसी बीच दो आरोपितों ने उसकी कार की चाबी छीन लिया और मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपितों ने पिस्तौल की बट मारकर उसे घायल कर दिया। आरोपितों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए, जिसके बाद उससे मोबाइल, दो हजार रुपये और अन्य सामान लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकले।

पीड़ित किसी तरह हाथ-पैर खोलकर रात में ही बहुअकबरपुर थाने में पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। गौरतलब है कि इससे पहले भी कार बुक कर लूट के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई वारदात का अभी तक कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ना आरोपितों को गिरफ्तार कर सकी और ना ही लूटी गई कार को बरामद कर पाई। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सील होगा आगरा का पारस हॉस्पिटल, जानिए क्यो

Voice of Panipat

जेजेपी के संगठन में विस्तार, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ में नियुक्त किए पदाधिकारी

Voice of Panipat

PANIPAT में बगैर मास्क घूमते पाए जाने पर 130 के चालान

Voice of Panipat