25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT:- चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, 2 वारदातों का खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए वन पुलिस टीम ने बाइक चोरी व घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी से दो वारदातों का खुलासा हुआ। आरोपी की पहचान विनय पुत्र रविंद्र निवासी सोकडा करनाल के रूप में हुई।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को शुक्रवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि जीटी रोड टोल प्लाजा के पास संदिग्ध किस्म का एक युवक काले रंग की प्लसर बाइक लेकर खड़ा है। युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान विनय पुत्र रविंद्र निवासी सोकडा करनाल के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त बाइक गत जनवरी में निजामपुर रोड पर स्थित जितेंद्र कॉलोनी में गली से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सदर में कप्तान पुत्र कर्णसिंह निवासी शिमला मोलाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने समालखा की पंचवटी कालोनी में करीब 10 दिन पहले रात के समय एक मकान से जैवरात चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में रितु पत्नी जसवंत निवासी पंचवटी कॉलोनी समालखा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने बाइक चोरी व घर में चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने शनिवार को आरोपी विनय कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

घर में सोते रहे 12 सदस्य, चोर कर गए 1.40 लाख कैश व गहने पर हाथ साफ..

Voice of Panipat

इस आटे को खाने से डायबिटीज और वजन होगा कंट्रोल

Voice of Panipat

PANIPAT में प्रवासी महिलाओं के साथ गैंगरेप, हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाया

Voice of Panipat