27.9 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

कपड़ा व्यापारी ने दो भाइयों संग किशोरी से किया दुष्कर्म, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- कपड़ा खरीदने आई एक किशोरी से दुकानदार ने अपने दो भाइयों से साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दिल्ली रोड पर प्लाट खरीदने आई गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर निवासी महिला से प्रापर्टी डीलर द्वारा दुष्कर्म का मामला भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार खिवाई क्षेत्र निवासी किशोरी के भाई ने मंगलवार को तहरीर दी थी। आरोप है कि उसकी 15 वर्षीय बहन पड़ोस की कपड़े की दुकान से दुपट्टा खरीदने के लिए गई थी। इसी बीच दुकानदार व उसके दो भाइयों ने किशोरी के साथ दुकान के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। खिवाई चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर निवासी महिला पांच दिन पहले दिल्ली रोड पर प्लाट खरीदने आई थी। महिला का संपर्क दिल्ली हाईवे पर वेदव्यासपुरी चौकी के पास एक प्रापर्टी डीलर से हुआ। बुधवार को उसने महिला को प्लाट दिखाने बुलाया था। महिला के मुताबिक, डीलर ने उसे कुछ प्लाट दिखाने के बाद किसी होटल में चलने को कहा। महिला ने इन्कार किया तो वह उसे अपने आफिस में ले आया और दुष्कर्म किया। महिला ने अपनी सहेली को बुला लिया। उसने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने महिला को गाड़ी में बैठाया और आरोपित को टीपीनगर थाने ले गई। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि महिला व उसके पति ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। इस पर प्रापर्टी डीलर को छोड़ दिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस वक्त की बड़ी खबर, DGP ने ट्वीट कर सरकार से की ये मांग

Voice of Panipat

पाईट कॉलेज में शिक्षकों के सम्मान में हुआ ऑनलाइन समारोह का आयोजन

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार BPL कोरोना संक्रमितों को देगी 5 हजार रुपये, ये है हेल्पलाइन नंबर

Voice of Panipat