24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

कपड़ा व्यापारी ने दो भाइयों संग किशोरी से किया दुष्कर्म, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- कपड़ा खरीदने आई एक किशोरी से दुकानदार ने अपने दो भाइयों से साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दिल्ली रोड पर प्लाट खरीदने आई गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर निवासी महिला से प्रापर्टी डीलर द्वारा दुष्कर्म का मामला भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार खिवाई क्षेत्र निवासी किशोरी के भाई ने मंगलवार को तहरीर दी थी। आरोप है कि उसकी 15 वर्षीय बहन पड़ोस की कपड़े की दुकान से दुपट्टा खरीदने के लिए गई थी। इसी बीच दुकानदार व उसके दो भाइयों ने किशोरी के साथ दुकान के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। खिवाई चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर निवासी महिला पांच दिन पहले दिल्ली रोड पर प्लाट खरीदने आई थी। महिला का संपर्क दिल्ली हाईवे पर वेदव्यासपुरी चौकी के पास एक प्रापर्टी डीलर से हुआ। बुधवार को उसने महिला को प्लाट दिखाने बुलाया था। महिला के मुताबिक, डीलर ने उसे कुछ प्लाट दिखाने के बाद किसी होटल में चलने को कहा। महिला ने इन्कार किया तो वह उसे अपने आफिस में ले आया और दुष्कर्म किया। महिला ने अपनी सहेली को बुला लिया। उसने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने महिला को गाड़ी में बैठाया और आरोपित को टीपीनगर थाने ले गई। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि महिला व उसके पति ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। इस पर प्रापर्टी डीलर को छोड़ दिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बहु ने अपने ही पिता के साथ मिलकर रची थी सास को मारने की साजिश, आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर लेकर की जा रही पूछताछ

Voice of Panipat

PANIPAT:- BIKE चोरी करने वाले आरोपी को पानीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

PANIPAT वार्ड- 14 की पार्षद पर जुर्माना, वन विभाग ने पेड़ काटने पर की कार्रवाई

Voice of Panipat