31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

पड़ोसी के प्‍यार मे हुई युवती फरार, कैश और गहने भी गायब, पढिए क्या है मामला

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- पड़ोसी के प्‍यार में पागल एक 17 वर्षीय युवती परिवार वालों को दगा दे गई। परिवार वालों की जमा पूंजी को भी उड़ा ली। इसके बाद पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई। परिवार वालों का बुरा हाल हो रहा है। घर से गहने, कैश सब कुछ युवती ले गई। इसके बाद पिता थाने में पहुंचकर युवती को वापस लाने की गुहार लगातार रहा। वहीं, युवक पर बहला फुसला कर बेटी को ले जाने का आरोप लगाया।

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में 17 वर्षीय नवयुवती ने पूरे परिवार को सब्जी में नींद की गोलियां दे दी। इसके बाद पड़ोसी युवक नवयुवती को बहका-फुसलाकर ले गया। नवयुवती घर से 65 हजार रुपये साढ़े तीन तोले सोने और 40 तोले चांदी के जेवर साथ ले गई। पीडि़त पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनकी तीन बेटियां हैं। दो बेटियों की वह शादी कर चुके हैं। सबसे छोटी बेटी 17 साल की है। छोटी बेटी ने मंगलवार रात के समय परिवार वालों को सब्जी में नशीली गोली खिला दी। परिवार सुबह छह बजे उठ जाता है, लेकिन नींद की गोलियों के असर से नौ बजे उठा। देखा तो बेटी लापता मिली।

उन्होंने बताया कि घर में अलमारी से 65 हजार रुपये, सोने और चांदी के जेवर भी गायब थे। पड़ोसी का 25 वर्षीय युवक भी लापता था। युवक के स्वजनों से पीडि़त परिवार ने बात की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पीडि़त पिता ने बताया कि आरोपित युवक के स्वजनों को पता है कि दोनों कहां हैं। मोबाइल की लोकेशन का पता न चल पाए, इसलिए आरोपित मौसा के मोबाइल फोन से वाट्सएप के जरिये स्वजनों को काल कर रहा है। लड़की भी बात करती है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़त परिवार को तीन दिन में आरोपित युवक का पता लगाने का आश्वासन दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कबाड़ी ने खरीदे एयरफोर्स के 6 हेलीकॉप्‍टर, हेलीकॉप्‍टर देख लोग हो गए हैरान

Voice of Panipat

HARYANA के 6 जिलों में यमुना और घग्गर से आई बाढ़

Voice of Panipat

PANIPAT:- रंजिश का लिया बदला, योजना बनाकर कर दी रिंकू की ह* त्या, वारदात का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat