32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

पड़ोसी के प्‍यार मे हुई युवती फरार, कैश और गहने भी गायब, पढिए क्या है मामला

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- पड़ोसी के प्‍यार में पागल एक 17 वर्षीय युवती परिवार वालों को दगा दे गई। परिवार वालों की जमा पूंजी को भी उड़ा ली। इसके बाद पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई। परिवार वालों का बुरा हाल हो रहा है। घर से गहने, कैश सब कुछ युवती ले गई। इसके बाद पिता थाने में पहुंचकर युवती को वापस लाने की गुहार लगातार रहा। वहीं, युवक पर बहला फुसला कर बेटी को ले जाने का आरोप लगाया।

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में 17 वर्षीय नवयुवती ने पूरे परिवार को सब्जी में नींद की गोलियां दे दी। इसके बाद पड़ोसी युवक नवयुवती को बहका-फुसलाकर ले गया। नवयुवती घर से 65 हजार रुपये साढ़े तीन तोले सोने और 40 तोले चांदी के जेवर साथ ले गई। पीडि़त पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनकी तीन बेटियां हैं। दो बेटियों की वह शादी कर चुके हैं। सबसे छोटी बेटी 17 साल की है। छोटी बेटी ने मंगलवार रात के समय परिवार वालों को सब्जी में नशीली गोली खिला दी। परिवार सुबह छह बजे उठ जाता है, लेकिन नींद की गोलियों के असर से नौ बजे उठा। देखा तो बेटी लापता मिली।

उन्होंने बताया कि घर में अलमारी से 65 हजार रुपये, सोने और चांदी के जेवर भी गायब थे। पड़ोसी का 25 वर्षीय युवक भी लापता था। युवक के स्वजनों से पीडि़त परिवार ने बात की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पीडि़त पिता ने बताया कि आरोपित युवक के स्वजनों को पता है कि दोनों कहां हैं। मोबाइल की लोकेशन का पता न चल पाए, इसलिए आरोपित मौसा के मोबाइल फोन से वाट्सएप के जरिये स्वजनों को काल कर रहा है। लड़की भी बात करती है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़त परिवार को तीन दिन में आरोपित युवक का पता लगाने का आश्वासन दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गांवों में घर-घर जाकर बुखार, खांसी, ज़ुकाम के मरीजों का लिया जाएंगा डाटा, डीसी ने दिए निर्देश

Voice of Panipat

सोनिया गांधी ने चीन हमले में मारे गए बिहार रेजीमेंट के सैनिकों की शहादत को किया याद, केंद्र सरकार पर उठाए सवाल

Voice of Panipat

PANIPAT में लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले दिन गहने लेकर दुल्हन फरार

Voice of Panipat