33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPANIPAT NEWS

HARYANA में आज पेट्रोल पंप पर हड़ताल, सिर्फ इन वाहनों को मिलेगा PETROL-DIESEL

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के सभी पेट्रोल पंप 24 घंटो की हड़ताल पर हैं। हरियाणा में आज किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल नहीं मिलेगा। पेट्रोल पंप डीलर्स 3 मांगो को लेकर हड़ताल रखेंगे । इनमें पहली मांग कमीशन बढ़ाने को लेकर है, दूसरी मांग सरकार द्वारा रेट घटाने के कारण हुए नुक्सान की भरपाई की और तीसरी मांग कई राज्यों में बेस आयल को डीजल बता कर बेचने वालो के खिलाफ कार्रवाई की ।


पेट्रोल पंप एसोसिएशन जींद का कहना है कि उनकी मांगें यदि जल्द नहीं मानी गई मांगे तो एसोसिएशन पूरे भारत में अनिष्चित कालीन हड़ताल भी कर सकती है। एसोसिएशन का कहना है कि सरकार की नीतियों के चलते उन्हें नुकसान हो रहा है। इसके विरोध में वह 24 घंटे की हड़ताल कर रहे हैं। इस दौरान सरकारी वाहन, एंबुलेंस व पुलिस के वाहनों को ही तेल मिलेगा।


वहीं पेट्रोलियम डीलर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा था कि 15 नवंबर को हरियाणा के सभी पेट्रोल पंपों को बंद करने का आह्वान किया है। अगर कोई भी निजी पेट्रोल पंप संचालक पंप खोले मिला तो उस पर 50 हजार जुर्माना एसोसिएशन की तरफ से लगाया जाएगा। उसका सामाजिक बहिष्कार भी किया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि केवल इमरजेंसी सेवाओं के लिए छूट रहेगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस साल से CBSE स्टूडेंट्स साल में 2 बार देगें Board Exam

Voice of Panipat

Haryana के इन जिलो में अगले 3 घंटे में होगी बारिश

Voice of Panipat

रिफाइनरी द्वारा राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में की गई कम्प्युटर लैब की स्थापना

Voice of Panipat