25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCovid-19 UpdatedHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesLatest NewsPanipatPanipat Crime

पानीपत की महिला स्टडी वीजा पर गई थी कनाडा, आ गई बुरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत से दुखद खबर सामने आई है.. पानीपत में जाटल रोड निवासी महिला वैशाली हुरिया की कनाडा के ओंटारियो कैंब्रीज शहर में कार की चपेट में आने से मौत हो गई.. वह चार महिने पहले ही स्टडी वीजा पर कनाड़ा गई थी.. उसकी 15 मार्च को तीसरी सालगिरह थी.. पति अपने पौने दो साल के बेटे के साथ कनाडा जाने की तैयारी में था.. लेकिन परिवार का अब रो-रोकर बुरा हाल है.. परिजनो ने वैशाली का शव पानीपत लाने के लिए सांसद सजंय भाटियां से गुहार लगाई है..

जानकारी देते हुए पति ने बताया कि उसकी 15 मार्च 2021 को वैशाली के साथ शादी हुई थी.. वैशाली से उसको पौने दो साल का एक बेटा है.. वैशाली चार महीने पहले स्टडी वीजा पर कनाडा ओंटारियो कैंब्रिज शहर में गई थी.. वह वहां बिजनेंस फंडामेंटल की पढ़ाई कर रही थी.. इसके साथ एक कंपनी में भी नौकरी करती थी..  वैशाली नौकरी पर जा रही थी.. वह सड़क पर कर रही थी.. उसी बीच एक तेज गति कार चालक ने उसको सीधी टक्कर मार दी.. आस पास के लोग ने उससे स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया.. वह 12 घंटे तक जिदंगी और मौत के बीच जूझती रही.. वैशाली ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.. वैशाली के पति के पास शनिवार सुबह चिकित्सक का फोन आया.. उसने अपने कनाडा में रहने वाले रिश्तेदारों से संपर्क किया.. वे टोरेंटो शहर में शव ले आए हैं..

बेटे के साथ कनाडा जाने की तैयारी

नीतिन हुरिया ने बताया कि वह सेक्टर-11 स्थित SDVM स्कूल में डांस टीचर है.. उसके पास पौने दो साल का एक बेटा है.. वैशाली के कनाडा जाने के बाद वह भी अपने बेटे के साथ कनाडा जाने की तैयारी में था.. वह शनिवार सुबह वीजा के लिए आवेदन करने की तैयारी में था.. इसी बीच उसके पास वैशाली के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना आई। उसने बताया कि उसने रुपए जोड़कर अपनी पत्नी को कनाडा पढ़ाई करने भेजा। उन्होंने अपने भविष्य के लिए सपने संजो रखे थे। एक झटके में सारे सपने चूर हो गए। उन्होंने वैशाली से पहली शाम को ही फोन पर बात की थी और 15 मार्च ही सालगिरह को लेकर तैयारी कर रहे थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में शनिवार और रविवार को सभी दुकानें और दफ्तर रहेंगे बंद

Voice of Panipat

टैंकर चालक ने बाइक सवार दो को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत, एक घायल

Voice of Panipat

छुट्टी पर लौटा फौजी हुआ लापता, शादी के लिए करने गया था शॉपिंग, पिता ने पुलिस को दी शिकायत

Voice of Panipat