41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana Crime

पत्नी ने यू की बेवफाई, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने दे दी जान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- 13 महीने पहले शादी हुई थी। पति नौकरी के लिए घर से निकला ही था कि कुछ काम याद आ गया और वापस घर पहुंचा। यहां पत्‍नी की बेवफाई का पर्दाफाश हुआ तो बर्दाश्‍त न कर सका। उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद हुए झगड़े के बाद पति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजन उसे गंभीर हालत में छावनी सरकारी अस्पताल में लेकर आए, परंतु यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक धमौली माजरी का रहने वाला विश्वास था। शहजादपुर थाना पुलिस ने मृतक के चाचा ओमप्रकाश की शिकायत पर पत्नी, सास व संजू के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

शिकायतकर्ता ओमप्रकाश के मुताबिक उसके भतीजे विश्वास की शादी 4 जून 2020 को झिड़ीवाला की युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद विश्वास की पत्नी व सास अपनी बेटी के लिए कालाआम्ब में कोठी खरीदने के लिए कह रहे थे। इसी बात को लेकर विश्वास की पत्नी उसे अपने मायके झिड़ीवाला में लेकर वहां चली गई थी, जबकि भतीजा विश्वास काला आम्ब में प्राइवेट नौकरी करता है। पांच जून को विश्वास अपनी ड्यूटी पर जा रहा था मगर वह अचानक बीच रास्ते से वापस घर आ गया।

घर आकर उसने देखा उसकी पत्नी व युवक संजू के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। इसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। झगड़ा होने की सूचना मिलने के बाद उसकी सास भी वहां आ गई। मगर सास ने अपनी बेटी को कुछ कहने की बजाए ये कहा की वह इसमें क्या कर सकती है। ओमप्रकाश का आरोप है दबाव के चलते उसके भतीजे विश्वास ने जहरीला पदार्थ खाकर सारी बात उन्हें बताई। इसी दौरान गांववालों ने बताया कि उसका भतीजा तलाब के पास पड़ा हुआ है और उसके मुंह से झाग आ रहे हैं। इसके बाद परिवार के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और छावनी अस्पताल में लेकर आए मगर यहां से उसकी हालत को देखते हुए पीजीआई रेफ कर दिया जहां उसकी मौत हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

युवक पर गंडासी और तलवारों से हमला कर किया लहूलुहान, पढ़िए क्या है मामला.

Voice of Panipat

अब हरियाणा में खुलेंगे पहली से तीसरी कक्षा के स्कूल, पढिए पूरी जानकारी

Voice of Panipat

कैशलेस मेडिकल योजना में हुई देरी, अब जनवरी 2024 से मिलेगा लाभ

Voice of Panipat