38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

रोडवेज विभाग ने बंद पड़ी बसें ठीक करवाकर की इन रूटों पर की शुरू, मिलेगी राहत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हिसार डिपो से रोडवेज विभाग ने बंद पड़ी साथ और नई बसें रूटों पर शुरू करवा दी है। बता दें कि वर्कशाप में सामान की कमी के चलते इन बसों का काम समय पर नहीं हो पाया था। कदम अचानक से दुर्गा शक्ति कान्स्टेबल की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए उठाया गया है। हिसार जिले से 1000 से अधिक परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए बाहरी जिलों में गए हैं।

आपको बता दें कि सबसे ज्यादा सिरसा और फरीदाबाद रोड पर रोडवेज को बसे अधिक भेजनी पड़ी। इसका कारण है कि इन दोनों जिलों में सबसे ज्यादा परीक्षार्थियों के पेपर थे। रोडवेज को भी इससे काफी आय होगी। प्रदेश भर में दुर्गा शक्ति कान्स्टेबल की परीक्षा चल रही है। परीक्षा रविवार सुबह 10:00 बजे शुरू हुई और परीक्षा केंद्र में एंट्री का समय सुबह 9:00 बजे दिया गया था। इसके अनुसार ही रोडवेज ने छात्राओं के लिए परीक्षा देने जाने और आने के लिए बसों की सुविधा की है। इसके लिए बस अड्डा पर एडवांस बुकिंग की सुविधा भी शुरू की थी, ताकि परीक्षार्थी समय पर परीक्षा केंद्र तक पहुंच सके।

हालांकि, रोडवेज अधिकारियों के पास वीरवार देर रात ही लेटर आया था। परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र अपने स्थानीय जिले से गुरुग्राम ,फरीदाबाद ,कुरुक्षेत्र, करनाल, यमुनानगर सहित पंचकूला आदि जिलों में बनाए गए थे। रोडवेज ने शुरू में सिर्फ 15 बसों की व्यवस्था की थी मगर एडवांस बुकिंग के चलते परीक्षार्थियों की संख्या बढ़ गई और एडवांस में काफी टिकटें बुकिंग हो गई। ऐसे में रोडवेज विभाग को अचानक सात और बसों की व्यवस्था करनी पड़ी। इसके साथ ही चालाक और परिचालक को भी जल्द बस अड्डा पर बुलाय गया। यह सभी बसें रविवार सुबह 3:00 बजे रवाना हो गई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- ATM से रुपए निकालते वक्त ठग ने देखा पासवर्ड, निकाले 34 हजार

Voice of Panipat

किसान आज शुभकरण की अस्थियां एकत्र करेंगे

Voice of Panipat

PANIPAT में 2 भगोड़े गिरफ्तार, 4 साल से चल रहे थे फरार, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat