33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana Crime

होटल में नवविहित दुल्हन और प्रेमी की मौत मामले में खुलासा

वायस ऑफ पानीपत :-  हरियाणा के चरखी दादरी के एक होटल में प्रेमी प्रेमिका की मौत मामले में अहम खुलासा हुआ है। मृतका युवती की करीब 20 दिन पहले ही शादी हुई थी, वहीं युवक अब शादी के बाद युवती को होटल में लेकर आया था, जहां पर दोनों की लाश मिली थी, दोनों के माथे पर गोली लगी हुई थी।

दादरी के कॉलेज रोड स्थित होटल के कमरे में प्रेमी जोड़ा की गोली लगने से हुई मौत मामले में खुलासा हुआ है। प्रेमिका शादी के लिए राजी नहीं हुई तो प्रेमी ने उसे गोली से उड़ा दिया और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।
मृतका युवती की गत 21 नवम्बर को ही शादी हुई थी। पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वहीं हत्या में प्रयोग रिवाल्वर व होटल में मृतक प्रेमी का फरार हुआ साथी मामले में कई टीमें जांच कर रही हैं।

बता दें कि शुक्रवार देर शाम जनता कॉलेज रोड स्थित बल्यू डायमंड होटल के कमरे में  नवविवाहिता व उसके प्रेमी के शव पड़े मिले थे। दोनों की शिनाख्त झज्जर के गांव धारौली निवासी प्रवीन व दादरी के गांव बिगोवा निवासी सोनी के रूप में हुई थी। बताया जा रहा है कि प्रवीन ने सोनी को अपनी मंगेतर बताकर होटल में कमरा लिया था और अपने साथ आए साथी युवक को बाहर भेज दिया था।

कमरे में मिले दोनों के शवों की पुलिस द्वारा जांच की गई तो शराब की आधी बोतल व रिवाल्वर बरामद हुई थी। देर रात ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था।पुलिस की मानें तो प्रवीन द्वारा सोनी पर शादी का दबाव बनाया गया था, जबकि सोनी की गत 21 नवम्बर को झुप्पा कलां में शादी हो चुकी थी। सोनी ने प्रवीण से शादी करने से मना किया तो शराब के नशे में प्रवीण ने सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या की| पुलिस जांच अधिकारी एसआई सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में कई अहम खुलासे हुए हैं। प्राथमिक जांच में प्रवीन द्वारा सोनी को गोली मारकर खुद को गोली मारी गई है, रिवाल्वर किसका है, जांच की जा रही है।

वहीं होटल से फरार मृतक प्रवीन के साथी  को भी तलाश किया जा रहा है। कई टीमें अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं। इस मामले में हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में डिजिटल होगा हर सरकारी स्कूल, विद्यार्थी करेंगे नासा व इसरो की सैर

Voice of Panipat

पानीपत में चढूनी ग्रुप के ‘जिला प्रधान सुधीर जाखड’ सहित 75 लोगो पर मामला दर्ज, पढ़िए क्या लिखा है FIR में

Voice of Panipat

लाकडाउन नियमों की अवेहलना करने पर ये 3 लोग गिरफ्तार, बिना मास्क के 122 के काटे चालान

Voice of Panipat