25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

5 साल के बेटे की हत्या, झाड़ फूंक के शक के चलते दिया वारदात को अंजाम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि इलाके के दंबग ने दीपावली के दिन झाड़-फूंक के शक में पिता के सामने उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी. इसके अलावा उसकी ढाई साल की मासूम बच्ची को सड़क पर पटक कर लहूलुहान कर दिया. इस घटना के बाद से गांव में में सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के डढ़हत माफ गांव में दिनदहाड़े हुई। बताया जा रहा है कि इस गांव का रहने वाला रामदेव अपने 5 साल के बेटे और बेटी को लेकर साइकिल से कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में गंगादीन नाम के एक दबंग शख्स ने रामदेव की साइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसने राम रामदेव की ढाई साल की बच्ची को उठाकर सड़क पर पटक दिया। रामदेव अपनी बच्ची को बचाने के लिए दौड़ा उसी दौरान दबंग गंगादीन उसके 5 साल बेटे को पक्की सड़क पर पर जोर से पटक दिया जिससे वो लहूलुहान हो गया और दर्द से तड़पने लगा।

पीड़ित पिता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई और अपने दोनों बच्चों को लेकर महोबा के सरकारी अस्पताल जहां पर डॉक्टरों ने उसके पांच साल के बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्ची का इलाज अस्पलात में जारी है. सूचना मिलते ही सीओ सिटी रामप्रवेश राय और शहर कोतवा पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित से मामले की जानकारी हासिल की। इस घटना को लेकर गांव के लोगों में गुस्से का माहौल है और वो पुलिस से जल्द से जल्द आरोप की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि पीड़ित रामदेव का पिता चतुर्भुज झाड़-फूंक का काम करता है। बीते दिनों उन्होंने आरोपी गंगादीन का इलाज किया था। आरोपी को शक था कि उसके द्वारा की गई झाड़-फूंक से उसके घर में परिवारिक कलह रहने लगा है। वो भी बार-बार बीमार हो जाता है। इसी के शक में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

स्वास्थ्य विभाग को मिली मोबाइल मेडिकल यूनिट, मरीजों को घर बैठे मिलेगी सुविधा

Voice of Panipat

सब्जियों की महंगाई से नहीं मिल पा रही राहत, सरकार के फैसलों का भी असर नहीं

Voice of Panipat

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना और ब्लैक फंगस के डर के मारे दे रहा हूं जान

Voice of Panipat