32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PATYM के शेयर में आई 11 प्रतिशत तक की तेजी, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्य):- फिनटेक प्लेटफॉर्म पेटीएम का संचालन करने वाली कंपनी वन97 कम्युनिकेशन्स के शेयरों में सोमवार को 11 प्रतिशत तक का उछाल देखने को मिला.. इसके पीछे की वजह कंपनी के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा की ओर से नीदरलैंड के पास मौजूद पीटीएम की 10.30 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करना था.. यह एक ऑफ मार्केट ट्रांसफर और नॉन-कैश डील है..

इस खबर के आने के बाद पेटीएम का शेयर एनएसई पर 11.43 प्रतिशत बढ़कर 887.70 पर खुला.. वहीं, बीएसई पर शेयर की शुरुआत 11.57 प्रतिशत की बढ़त के साथ 887.55 रुपये पर हुई.. हालांकि, शेयर अपनी ये बढ़त कायम नहीं रख पाया और दोपहर 12 बजे तक शेयर 6.54 प्रतिशत बढ़कर 848.70 पर कारोबार कर रहा था। अब तक के कारोबार में शेयर ने 887.70 के उच्चतम स्तर और 844.55 के न्यूनतम स्तर को छुआ..

इस डील के तहत शर्मा Antfin के पास मौजूद 10.3 प्रतिशत हिस्सा खरीदेंगे और इसके बदले कंपनी की ओर से OCDs, Antfin को जारी किए जाएंगे। हालांकि, Antfin अभी इकोनॉमिक राइट्स रखेगा.. कंपनी की ओर से बीएसई को दी गई जानकारी में कहा गया कि इस अधिग्रहण के लिए कैश में कोई पेमेंट नहीं दी जाएगी और न ही किसी प्रकार गारंटी, गिरवी या फिर कोई और वादा कंपनी की ओर से किया गया है..

इस डील का कोई भी असर मैनेजमेंट पर नहीं होगा.. विजय शेखर शर्मा कंपनी के एमडी और सीईओ बने रहेंगे और इससे कंपनी के बोर्ड में भी कोई बदलाव नहीं होने वाला है.. साथ ही Antfin का कोई भी नॉमिनी कंपनी के बोर्ड में शामिल नहीं होगा। Antfin चाइनीज कंपनी Ant Group कंपनी की ही सहयोगी कंपनी है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एल्विश यादव को HARYANA लाएगी, पुलिस यूट्यूबर से मारपीट केस में होगी पुछताछ

Voice of Panipat

सिंघम पहुंचा गृहमंत्री अनिल विज के दरबार मे, पढ़िए

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस ने किया 38 गिरोह का सफाया, SP ने कहा अपराध व अपराधियों को किसी भी रुप में पनपने नही दिया जाएगा

Voice of Panipat