38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- अवैध अहातों व खुले में शराब पीने वालो पर पानीपत पुलिस की कार्रवाई, 5 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- ASP मयंक मिश्रा ने बताया कि SP अजीत सिंह शेखावत के निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा खुले में शराब पीने वालों व अवैध अहातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत बुधवार को जिला पुलिस की टीमों ने मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर अवैध अहाता संचालक सहित सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग बाजी करते पाए गए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों के खिलाफ संबधित थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि थाना शहर पुलिस को बुधवार रात गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली की अंसारी चिकन कार्नर पर खुले में टेबल लगाकर अहाता चलाया जा रहा है। सुचना पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची जहां टेबल पर काफी व्यक्ति शराब रखकर पीते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मौके पर दो आरोपियों को काबू किया अन्य आरोपी पुलिस टीम को आता देखकर भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शाहफेसल उर्फ बबलू पुत्र मुखत्यार निवासी इमाम साहब मोहल्ला जाटल रोड व मिट्ठन लाल पुत्र सुरेश निवासी रविदास नगर पानीपत के रूप में हुई। मौके से खाली शराब की एक बोतल, शराब पिलाने में प्रयोग किया जा रहा एक कैंम्पर, एक जग व 10 डिस्पोजल गिलास बरामद किये।

इसी प्रकार थाना किला पुलिस टीम ने सनौली रोड पर रॉयल ढ़ाबा पर दबिश देकर शराब पीला रहे आरोपी संदीप पुत्र महेंद्र निवासी धनसौली को गिरफ्तार किया। किला पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सनौली रोड पर शराब ठेके पास रॉयल ढ़ाबे पर संदीप निवासी धनसौली अवैध अहाता बनाकर उसमे शराब पिलाने का अवैध धंधा करता है। सूचना पर पुलिस टीम तुंरत मौके पर पहुंची। ढ़ाबे के काउंटर पर एक युवक प्लास्टिक के गिलास में शराब डालकर होटल में बैठे व्यक्तियों को पिलाने के लिए सर्व कर रहा था। पुलिस टीम ने उसको काबू कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी पहचान संदीप पुत्र महेंद्र निवासी धनसौली के रूप में बताई। पूछताछ में आरोपी संदीप ने अपने आप को ढ़ाबे का संचालक बताया। आरोपी शराब पिलाने को कोई भी लाइसेंस पेश नही कर सका।

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि तीसरी कार्रवाई में थाना सनौली पुलिस ने सनौली यमुना पुल के नजदीक शराब ठेके के पास शराब पीकर हुड़दग बाजी कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी शराब पीकर आने जाने वाले लोगों को गाली गलौच कर रहे थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गोविंद पुत्र जयपाल निवासी शामड़ी सोनीपत व जितेंद्र पुत्र रणबीर निवासी निम्बरी के रूप में हुई। सभी आरोपियों के खिलाफ संबधित थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। अभियान आगे भी निरंतर जारी रहेगा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाढ़ के कारण हरियाणा के इस जिलें में 15 जुलाई तक हुई छुटि्टया, पढ़िए

Voice of Panipat

Haryana:- हर घर पर पुलिस देगी दस्तक, बुजुर्गों का हालचाल जानेंगी पुलिस, सरकार की अच्छी पहल

Voice of Panipat

पत्नी, साले, सास और ससुर से तंग आकर दे रहा हूं जान, सुसाइड नोट में ये लिखा

Voice of Panipat