46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- ई-रिक्शा में सवारी बैठाकर लूटपाट करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, जीटी रोड अनाज मंडी कट से पैदल कमरे पर जा रहे युवक को ई रिक्शा में बैठाकर फैक्टरी के पास लूटपाट करने वाले चारों आरोपियों को सीआईए वन की टीम ने बीती देर साय दिल्ली पेरलल नहर पर गौशाला के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान आशिष पुत्र वजीर निवासी मुखीजा कॉलोनी, सुनील पुत्र हरिओम निवासी शास्त्री कॉलोनी, अभिषेक पुत्र सतीश निवासी रामगढ़ सोनीपत हाल जाटल रोड कश्यप कालोनी व नीरज पुत्र राकेश निवासी आठ मरला पानीपत के रूप में हुई।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में चारों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ चारों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो चारों ने मिलकर लूटपाट करने की योजना बनाई। आरोपी आशिष के पास ई रिक्शा थी। 15 अप्रैल की देर रात चारों आरोपी ई रिक्शा लेकर अनाज मंडी मोड के पास पहुंचे। वहा से शिव नगर में जा रहे एक युवक को ई रिक्शा में बैठाकर तनीष इंटरनेशनल फैक्टरी के पास गली में पहुंचने पर युवक को ई रिक्शा से उतारकर उसकी जेब से एक मोबाइल फोन व 25800 रूपए छीनने की वारदात को अंजाम दिया।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया की चारों आरोपियों ने छीने गए 25800 रूपए में से ज्यादातर पैसे नशा करने व खाने पीने में खर्च कर दिए। बचे 2500 रूपए व वारदात में प्रयोग की ई रिक्शा बरामद कर पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। थाना औद्योगिक सेक्टर 29 की किशनपुरा चौकी में अहमद पुत्र मुनीर निवासी खानपुरा सलेमाबाद शहजानपुर यूपी हाल किरायेदार शिव नगर पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि 15 अप्रैल की देर रात वह गांव से पानीपत आया था। देर रात करीब 2 बजे अनाज मंडी कट के पास बस से उतरकर घर पैदल पैदल कमरे पर जा रहा था। मोड़ पर एक नीले रंग की ई रिक्शा में 4/5 लड़के बैठे हुए थे। उन्होंने शिव नगर में छोड़ने की बात कहकर उसको ई रिक्शा में बैठा लिया। तनीषा इंटरनेशनल फैक्टरी के पास गली में पहुंचे तो आरोपियों ने उसको ई रिक्शा से उतार दिया और जेब से 25800 रूपए व एक मोबाइल फोन छीनकर ई रिक्शा सहित मैाके से फरार हो गए। अहमद की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह का रैली में ऐलान, भाजपा-जजपा समझौता चला तो मैं छोड़ दूगा BJP

Voice of Panipat

IBL पब्लिक स्कूल में कक्षा प्रथम से पाँचवी तक के विद्यार्थियों के लिए हुनर प्रतियोगिता का आयोजन

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- कार व ट्रक की आपस में भीषण टक्कर, 11वीं कक्षा के 1 छात्र की मौत, एक घायल

Voice of Panipat