33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

HARYANA में नितिन गड़करी ने किया वादा, जल्द जाम से दिलाएंगे निजात

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हरियाणा के गुरुग्राम में भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र के शिलान्यास महोत्सव में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोगों से एक बड़ा प्रॉमिस किया.. उन्होंने जल्द ही आप लोगों को जाम से निजात दिलाएंगे.. उन्होंने बताया कि दिल्ली का रिंग रोड यूईआर-टू पानीपत से शुरू हो रहा है.. इससे एयरपोर्ट पहुंचने में 15 से 20 मिनट का समय लगा करेगा.. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि छह महीने के अंदर यहां के लोगों को ट्रैफिक जाम से मुक्ति मिल जाएगी..

बता दे कि केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली से जयपुर 2 घंटे में पहुंचा जा सकता है.. दिल्ली में जो कूड़े के ढेर थे उसका भी हमने सड़क निर्माण में प्रयोग किया है.. उन्होंने बताया कि 30 लाख टन कचरा रोड में डाला गया है.. कार्यक्रम के दूसरे सत्र में पत्रकारों और साहित्यकारों को सम्मानित किया गया और तीसरे सत्र में कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया..

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने धर्मनिरपेक्षता पर बोलते हुए कहा कि इसे समझना जरूरी हैं.. व्यक्ति कभी भी धर्मनिरपेक्ष नहीं हो सकता, शासन को धर्मनिरपेक्ष होना चाहिए.. उन्होंने सेक्युलर शब्द पर कहा कि इसका अर्थ भी सर्वधर्म सम्भाव है..धर्म का संबंध कर्तव्य के साथ होता है। हिंदुत्व का अर्थ जीवन पद्धति है.. हमारा इतिहास, संस्कृति हमें विरासत से मिली हैं..

नितिन गडकरी गुरुग्राम में बनने वाले भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र के शिलान्यास अवसर पर आयोजित तीन दिवसीय संस्कृति महोत्सव के अंतिम दिन के पहले सत्र को संबोधित कर रहे थे.. उनके साथ महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी और मेघालय के पूर्व राज्यपाल गंगा प्रसाद, केंद्र के संरक्षक लक्ष्मी नारायण भाला, केंद्र के मुख्य संयोजक अमित जैन सहित अनेक गणमान्य लोग भी मंच पर उपस्थित रहे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राम रहीम के पैंक्रियाज में गांठ मिलने पर कैंसर का शक, 4 दिन बाद जेल लौटा

Voice of Panipat

दिल्ली बॉर्डर से आज एकतरफ खुल सकता है रास्ता, गाजीपुर ब़ॉर्डर से पुलिस ने हटाए बैरिकेड

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड में आरोपी साहिल ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से चलाई थी गोली

Voice of Panipat