25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

HARYANA की राजनीति नहीं छोड़ेंगे कुलदीप बिश्नोई, बोले- यह मेरी कर्मभूमि हैं

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के भाजपा नेता और राजस्थान चुनाव सह प्रभारी कुलदीप बिश्नोई ने राजस्थान में CM पद की रेस में होने की चर्चाओं को खारिज कर दिया है.. उन्होंने कहा कि CM बनना कौन नहीं चाहता, लेकिन वह राजस्थान में ऐसी किसी रेस में नहीं हूं.. वह हरियाणा को नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि हरियाणा उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि है। आगे बढ़ने की चाहत सभी की होती है..

मेरी इच्छा है कि हरियाणा, राजस्थान में चौधरी भजन लाल का वोट बैंक भाजपा से जुड़े.. क्योंकि वे पुश्तैनी कांग्रेसी रहे हैं। मैं BJP में मन से आया हूं और सारी उम्र यही रहूंगा.. उनके चुनाव लड़ने के बारे में भाजपा हाईकमान फैसला करेगी। उनकी इच्छा हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ने की है। बाकी जो फैसला हाईकमान करेगा, उस फैसले का सम्मान करूंगा.. चौधरी भजन लाल के बाद यदि कोई मुख्यमंत्री जनता के बारे में सोचता है तो वह मनोहर लाल है.. इनका बहुत बड़ा दिल है। जब मैं कांग्रेस में था तो 90 करोड़ रुपए आदमपुर के विकास के लिए मांगे थे। इन्होंने तुरंत हां कर दी थी..

उन्होंने CM से कहा था कि यह कांग्रेस का हलका है, लेकिन मनोहर लाल ने कहा कि कुलदीप जी आदमपुर भी मेरी हरियाणा का हलका है। उनकी इन्हीं बात से प्रभावित होकर भाजपा जॉइन की है..

कुलदीप ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि भव्य अपने दादा भजन लाल की तरह काम नहीं करवा सकता, मैं उनसे सहमत नहीं हूं.. उन्हें अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए। जो लोग ये बात कहते हैं वे आदमपुर में आकर देख लें। उन्हें साधन मैं दूंगा। हरियाणा के 90 हलको में से सबसे ज्यादा ग्रांट भव्य आदमपुर के लिए लेकर आया है..

भव्य को विधायक बने अभी 6 महीने हुए है और हमारी 400 करोड़ रुपए की ग्रांट लग चुकी है.. साधारण विधानसभा में सीएम 400 करोड़ रुपए की ग्रांट दे चुके हैं, इससे बड़ा क्या होगा.. कुलदीप बिश्नोई को भाजपा ने राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए चुनाव सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले कुलदीप बिश्नोई हरियाणा और राजस्थान में 2 बड़ी रैलियां करेंगे। इसमें एक रैली हरियाणा और दूसरी रैली राजस्थान में होगी.. कुलदीप ने बीते दिनों अमित शाह से मिलकर रैलियों के लिए तारीख मांगी है। कुलदीप का कहना है कि 2022 और 2023 में जितनी भी रैलियां हुई है, ये दोनों रैलियां उनसे बड़ी होगी..

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने पिछले दिनों बिश्नोई समाज को OBC में शामिल करवाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आधार कार्ड, वोटर आईडी, नहीं होने पर भी लगेगा टीका

Voice of Panipat

प्रदेश में यूजी-पीजी फाइनल ईयर की परीक्षाएं शुरू

Voice of Panipat

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को ले गया होटल, जबरन शराब पिलाकर किया सामुहिक दुष्कर्म, पुलिस को ऐसे मिली सूचना

Voice of Panipat