25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

जल्द जारी हो सकता है जईई मेन पेपर 2 का रिजल्ट

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- जेईई मेन सेकेडं(JEE Main Second) का परिणाम जल्द ही घोषित हो सकता है.. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन(Joint Entrance Examination) मेन सेकेंड पेपर (Main Second Paper)के लिए नतीजों का एलान किसी भी समय हो सकता है.. यह उम्मीद इसलिए जताई जा रही है कि, क्योंकि जेईई मेन पेपर 1 रिजल्ट जारी होने के बाद एनटीए ने यह सूचित किया था कि जल्द ही सेकेंड पेपर का भी रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। रिजल्ट के साथ-साथ फाइनल आंसर-की भी रिलीज की जाएगी.. बीआर्क और बीप्लानिंग नतीजों का एलान आधिकारिक https://jeemain.nta.ac.in/ पर किया जाएगा। एग्जाम में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स पोर्टल पर जाकर चेक कर सकते हैं..

*JEE Mains 2 results ऐसे कर पाएंगे चेक*

सबसे पहले कैंडिडेट्स को नतीजे देखने के लिए जेईई मेन की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाएं.. इसके बाद, बीआर्क/बीप्लान लिंक पर क्लिक करें.. अब जेईई मेन लॉगिन क्रेडेंशियल-आवेदन संख्या और जन्म तिथि प्रदान करें.. जेईई मेन पेपर 2 के परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे..अब जेईई मेन पेपर 2 परिणाम पेज को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें..

*13 भाषाओं में हुई थी परीक्षा*

जेईई मेन परीक्षा 13 भाषाओं में आयोजित की, थी.. इसमें असमिया, बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, उड़िया, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और उर्दू लैंग्वेज शामिल हैं.. वहीं, अब कैंडिडेट्स पेपर 2 रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही पोर्टल पर घोषित होगा..   

TEAM VOICE OF PANIPAT  

Related posts

HARYANA सरकार-पटवारी एसोसिएशन में वार्ता

Voice of Panipat

HARYANA में 11990 पदों पर भर्ती की तैयारी

Voice of Panipat

दुष्कर्म पीडिता ने पुलिस के आगे रखी ये मांग, या तो आरोपित से कराएं शादी, नहीं तो..

Voice of Panipat