April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

हिंसा प्रभावित जिलों में 3 घंटे शुरू होंगी इंटरनेट सेवाएं

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा में हिंसा प्रभावित जिलों में 3 घंटे के लिए आज इंटरनेट सेवाएं बहाल होंगी.. हरियाणा में 5 और 6 अगस्त को 32 हजार पदों को लेकर होने वाले CET एग्जाम के स्क्रीनिंग टेस्ट को देखते हुए सरकार ने यह फैसला किया है.. इंटरनेट बंद होने के कारण अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में दिक्कत आ रही थी..

ADGP-CID की अनुशंसा पर CET स्क्रीनिंग टेस्ट (ग्रुप सी) के उम्मीदवारों के लिए 3 अगस्त को नूंह, फरीदाबाद, पलवल और अन्य जिलों में दोपहर 1:00 बजे से 4:00 बजे तक ढील दी जाएगी। इंटरनेट सेवाएं केवल 4 घंटे की अवधि के लिए ही बहाल की जाएंगी..

सरकार की ओर से नूंह सहित अन्य हिंसा प्रभावित जिलों में 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं.. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस की कड़ी नजर है.. देश शाम तक इस मामले में 3 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं.. एफआईआर की जांच के लिए 3 एसआईटी डीएसपी की अध्यक्षता में गठित की जा चुकी हैं.. 8 अन्य टीमों द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर धरपकड़ की जा रही है.. घटनास्थल वाले क्षेत्रों में प्राइवेट व सरकारी CCTV फुटेज आदि के माध्यम से इन्वेस्टिगेशन की जा रही है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana में कल से खुलेंगे शिक्षण संस्थान, टीका नहीं लगवाने वालों की नो एंट्री

Voice of Panipat

98 करोड़ से 211 किलोमीटर में डालना है सीवर, 2 साल में 82 किमी. ही डला, 9 माह में कैसे पूरा होगा प्रोजेक्ट

Voice of Panipat

बड़ा पर्दाफाश, हिस्सेदार ही निकला सील गोदाम से शराब चोरी का सरगना, सिपाही सहित छह गिरफ्तार

Voice of Panipat