31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

पानीपत में बेटी के नाम पर रचा हनीट्रेप का खेल, छेड़छाड़ में फंसा मांगे 12 लाख

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी का झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला के पति को हाली पार्क में पीड़ित से 50 हजार रुपये लेते गिरफ्तार किया गया। महिला, उसका पति व पड़ोसी हनी ट्रैप में फंसाकर पीड़ित से 12 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। चार लाख रुपये वसूल भी चुके थे। छेड़खानी का मामला पहले ही रद हो चुका है।

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि सोनीपत के गन्नौर की गांधी कालोनी निवासी दिनेश ने वीरवार को थाने में शिकायत दी कि मतलौडा क्षेत्र के एक युवक के साथ करीब चार-पांच साल से दोस्ती थी। दोस्त पिछले 9-10 महीने से परिवार सहित थाना औद्योगिक क्षेत्र की एक कालोनी में रहने लगा। वह दो बार दोस्त के घर गया। मई महीने में दोस्त ने पत्नी व पड़ोसी के साथ मिलकर थाना पुराना औद्योगिक में पत्नी से शिकायत दिलवाकर उसके खिलाफ नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर केस में समझौते के नाम पर उससे 12 लाख रुपये की मांग की और उससे चार लाख रुपये ले लिए। बाकी रुपये देने का दबाव बना रहे थे। पत्नी व पड़ोसी की सहमति से दोस्त उससे रुपये लेने आया है। कह रहा है कि 50 हजार रुपये दे देना और बाकी के रुपये एक-दो दिन में दे देना।

ऐसे पकड़ा गया आरोपित

इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि उनके द्वारा उक्त पूरा मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। आरोपित को रंगे हाथ काबू करने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अनिल कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और दिनेश द्वारा पेश किए गए 100-100 रुपये के नोटों की पांच गड्डियों में से कुछ नोटों पर टीम ने साइन कर दिनेश को दे दिए। आरोपित द्वारा तय किए गए हाली पार्क के नजदीक फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास पहुंच कर टीम एक साइड में छुपकर खड़ी हो गई। दिनेश से आरोपित के दोस्त ने उक्त नोटों की गड्डी लेकर जैसे ही जेब मे डाली तो इशारा मिलते ही टीम ने काबू कर लिया। तलाशी ली तो आरोपित से 100-100 के नोटों की पांच गड्डी बरामद की गई। इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत जबरन वसूली की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को आज अदालत में पेश किया जाएगा। अन्य आरोपितों की तलाश की की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- मामा ने भरा 1 करोड़ का भात, 500-500 नोटों की गड्डियां देख हैरान रह गए लोग

Voice of Panipat

PANIPAT:- Train में सफर कर रहे है तो अपनी जेब का रखे ध्यान,यात्री की काट ली जेब 

Voice of Panipat

पूर्व डीआईजी के इकलौते बेटे इंस्पेक्टर अजय मोर की सड़क हादसे में मौत, ड्यूटी से घर लौटते वक्त अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

Voice of Panipat