38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEntertainment

HARYANVI डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, पढिए क्या है मामला

वायस ऑप पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर डांस कार्यक्रम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने का आरोप लगा है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

एसीजेएम,अतिरिक्त, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, लखनऊ ने आदेश दिया है, जिसमें डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश जारी कर दिया गया है। इससे पहले मामले की एफआईआर 14 अक्टूबर, 2018 को एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज करवाई गई थी। इसमें सपना चौधरी के साथ इस आयोजन के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल संस्थान कीवद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम भी शामिल किए गए थे।

अब आपको इस मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं. बता दें कि यह पूरा मामला तीन साल पहले का है। खबरों के अनुसार 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना व अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं। इस पर दर्शकों ने हंगामा किया। इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी। अब सपना समेतन्य सभी आरोपियों पर मामला तय करने का आरोप लगाया जाना है। वहीं अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

BIKE चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की 4 बाइक बरामद

Voice of Panipat

पानीपत में 4 किलो 300 ग्राम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

Voice of Panipat

Breaking:- MS Dhoni ने छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी

Voice of Panipat