38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia News

शादी समारोह में गया था परिवार, घर पर युवती ने फांसी लगाकर दी जान, वजह का नहीं हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कोटा में एक युवती ने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जिस वक़्त युवती ने अपनी जान दी वह तब घर में अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य एक शादी में शामिल होने बूंदी गए थे। रात को साढ़े 10 बजे जब घर लौटे तो मकान का अंदर का गेट लगा हुआ था। परिजनों ने गेट तोड़ा तो युवती सामने फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। दो दिन पहले ही युवती के भाई की शादी हुई थी। परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन यह खुशियां मातम में बदल गईं।

पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया हैं। मृतका यामिनी सेकेंड ईयर में पढ़ाई करती थी। उसके पिता महावीर होमगार्ड में नौकरी करते हैं और हेयर ड्रेसर की दुकान भी है। यामिनी, तीन भाई बहनों में सबसे छोटी थी। चचेरे भाई कमल ने बताया कि दो दिन पहले 14 नवम्बर को उसके दूसरे नम्बर के भाई पंकज की शादी हुई थी। घर में खुशियों का माहौल था।

जानकारी में सामने आया है कि परिवार के सदस्य बूंदी में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। पिता महावीर ने यामिनी को साथ चलने के लिए कहा, लेकिन यामिनी ने कहा कि उसका पेट खराब है, इसलिए वह नहीं जा पाएगी। इसके बाद यामिनी घर में अकेली रह गई। परिजनों ने बताया कि शाम के समय दूध वाले ने भी आवाज लगाई थी, लेकिन यामिनी ने गेट नहीं खोला। रात करीब साढ़े दस बजे परिवार के लोग घर पहुंचे तो अंदर का गेट लगा हुआ था। कई आवाज देने के बाद भी जब यामिनी ने गेट नही खोला तो गेट को तोड़ना पड़ा। गेट खोलते ही यामिनी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। वहीं कुन्हाड़ी थाना एएसआई भुवनेश कुमार ने बताया कि यामिनी ने देर रात को अपने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाया। किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नशीले प्रदार्थों की तस्करी रोकने के लिए पुलिस सतर्क, 4 किलो अफीम सहित युवक को किया काबू

Voice of Panipat

अवैध नशे के खिलाफ एडीजीपी श्रीकांत जाधव की मुहिम का छठा पड़ाव बना पानीपत

Voice of Panipat

पानीपत में वेस्ट गोदाम में लगी भीषण आग , 3 घटें में दमकल की 8 गाडियों ने पाया काबू

Voice of Panipat