14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन स्वीटी बूरा और उनके पति BJP में शामिल

वायसऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर व भीम अवॉर्डी स्वीटी बूरा अपने पति भारतीय कबड्‌डी टीम के पूर्व कप्तान दीपक हुड्‌डा के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। रोहतक में CM मनोहर लाल ने पूर्व कांग्रेसी मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा को भी पार्टी में शामिल कराया। इनके अलावा रेवाड़ी के सतीश यादव और सन्नी यादव, मोहित धन्वंतरि, AAP व्यापार विंग के रोहतक प्रधान साहिल मग्गू ने भी भाजपा जॉइन की। इससे पहले नवीन जयहिंद और आम आदमी पार्टी (AAP) के जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर नवीन सांपला को पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया है। पुलिस के अधिकारी सुबह ही दोनों के घर पहुंच गए।

नवीन जयहिंद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पुलिस उनके पास क्यों आई है। जब-जब मुख्यमंत्री साहब रोहतक आते हैं तो उनकी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाता है। उन्होंने तो बस एक ही बात कही थी कि उनकी मुख्यमंत्री से मिलने की तमन्ना है। 50 हजार भर्तियों समेत अन्य मांगों को लेकर उनसे बात करनी है।

*स्वीटी बोली- PM के कार्यों से प्रभावित हुए*

स्वीटी बूरा और दीपक हुड्‌डा ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर भाजपा में शामिल होने की बात कही। स्वीटी ने कहा- “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश हित के कार्यों से वे काफी प्रभावित हुए हैं। उनके नेतृत्व में मौका मिला तो मैं देश की सेवा में अपना योगदान दूंगी। इसीलिए मैं 12 फरवरी को रोहतक BJP भवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में भाजपा जॉइन कर रही हूं।”

*हुड्‌डा बोले- गलत नीतियों के कारण कांग्रेस छोड़ी*

पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा ने 10 फरवरी को कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा ई-मेल के जरिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा। हुड्डा ने कहा कि पार्टी में चल रही गलत नीतियों को लेकर उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का प्रयास किया। वह पिछले 10 साल से केवल राहुल गांधी से मिलने के लिए समय मांगते रहे, लेकिन समय नहीं मिला। इसलिए कांग्रेस पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिता-पुत्र (भूपेंद्र हुड्‌डा-दीपेंद्र हुड्‌डा) की पार्टी बनकर रह गई है। दोनों किसी भी नेता को रोहतक में उभरने नहीं देते। वे अपनी मनमानी करते हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राष्ट्रीय बैंकों में 4 हजार क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन कल तक

Voice of Panipat

महिला की संदिग्ध हालत में मौत पर हंगामा, चार लोगों पर लगा हत्या का आरोप.

Voice of Panipat

PANIPAT वार्ड-24 में विधायक महीपाल ढांडा ने पीने के पानी की पाईप लाइन डालने के कार्य का किया शिलान्यास

Voice of Panipat