20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Cinema

हरियाणा में बॉलीवुड हस्ती युविका चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, जानिये क्या है मामला ?

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- युवराज सिंह और मुनमुन दत्ता के बाद अब बॉलीवुड हस्ती युविका चौधरी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर केवल विवादों में ही नहीं, बल्कि मुश्किल में भी फंस गई हैं. एक्टिविस्ट रजत कलसन ने फेमस एक्ट्रेस युविका के खिलाफ हांसी पुलिस में शिकायत दी थी. पुलिस ने शिकायत के साथ मामले से जुड़े केंटेंट की सीडी मांगी थी.. युविका की वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट मीडिया पर कार्रवाई की मांग को लेकर ट्रेंड भी चला….

इस शिकायत के साथ शिकायतकर्ता ने उक्त वीडियो की सीडी भी दी गई थी, जिसकी साइबर सेल द्वारा औपचारिक जांच के बाद आज थाना शहर हांसी में युविका चौधरी के खिलाफ एक औपचारिक एफआइआर दर्ज कर दी गई। एफआईआर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा 3(1)(ह्व) के तहत दर्ज की गई है जो कि गैर जमानती है।

दरअसल, बॉलीवुड अदाकारा युविका चौधरी ने अपना यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने हाथ में मोबाइल थामे पति प्रिंस नरूला का वीडियो शूट करते हुए दिख रही हैं. इसी दौरान वीडियो में युविका जाति विशेष का नाम लेते हुए कहती हैं कि जब भी मैं व्लॉग बनाती हूं तो मैं जाति विशेष की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम ही नहीं मिलता कि मैं खुद को निखार सकूं. मैं बहुत खराब दिख रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का वक्त ही नहीं देता.

युविका ने माफी मांगते हुए ट्वीट भी किया था

इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडिया वायरल हो गया और युविका के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी. हालांकि इसके बाद युविका ने माफी मांगते हुए ट्वीट कर लिखा कि मैंने मेरे लास्ट व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसका मुझे मलतब नहीं पता था…

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल

Voice of Panipat

CM कर रहे मीटिंग की अध्यक्षता, एंट्री बंद होने से विरोध करने नहीं पहुंच सके किसान

Voice of Panipat

Golden Boy का शानदार तरीके से होगा पानीपत में स्वागत, घर पर बन रहा मनपसंद खाना..

Voice of Panipat