32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

HARYANA पुलिस का सिपाही पाकिस्तानी लड़की के जाल में फंसकर देता था खुफिया सूचनाएं, गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दिल्ली से सटे हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पलवल पुल‍िस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए कथित रूप से जासूसी करने के मामले में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान अम्बाला निवासी सुरेंद्र के रूप में की गई है। सुरेंद्र पहले भारतीय सेना में तैनात था। रिटायर के बाद पुलिस में शामिल हुआ था। 

आरोपित पुलिसकर्मी सुरेंद्र हरियाणा के अंबाला के वंदना एनक्लेव गांव बोह का रहने वाला है। यह व्यक्ति वाट्सएप के माध्यम से खुफिया सूचनाएं पाकिस्तान भेजता था। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति किसी महिला मित्र के जाल में फंस गया और फिर लगातार गुप्त सूचनाएं लीक करने लगा। फेसबुक के माध्यम से यह महिला के संपर्क में आया था। आरोपित जिला पुलिस कार्यालय में गार्ड की ड्यूटी पर तैनात था। उसके पास से दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं। एक्स सर्विस मेन कोटे से उसकी भर्ती हुई थी।

अब आगे की पूछताछ में ही पता चल पाएगा कि आरोपी सिपाही किस प्रकार की सूचना अब तक पाकिस्तानी ऐजेंसी को दे चुका है…और भी कई सवालो के जवाब तब ही मिल पाएंगे जब आगे आरोपित से पूछताछ की जाएंगी..फिलहाल पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी…लेकिन इस घटना ने सवाल ये जरूर खड़े कर दिए कि जिनके कंधो पर देश की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है…अगर वही देश से गद्दारी करेंगे तो देश की सुरक्षा कौन करेंगा ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

करनाल के बाद अब पानीपत में होगी किसान महा-पंचायत.

Voice of Panipat

फांसी के फंदे पर लटका किसान, 50 हजार रूपये का था लोन

Voice of Panipat

CBSE 12वीं की परिक्षा हुई कैंसिल..पीएम मोदी की बैठक में लिया फैसला

Voice of Panipat