25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

HARYANA:- विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव बिरहीकलां स्थित डाइट संस्थान में सोमवार को मधुमक्खियों के झुंड ने विद्यार्थियों पर हमला कर दिया.. 40 से अधिक विद्यार्थियों की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.. मधुमक्खियां ने करीब 11 किलोमीटर तक विद्यार्थियों का पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंचीं और बच्चे सहित कई लोगों को काटा..

*मधुमक्खियों ने किया हमला, अफरा-तफरी मची*

डाइट में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की तरफ से जेबीटी के विद्यार्थियों की दो दिवसीय स्कूल इंटर्नशिप प्रोग्राम चल रहा था.. काफी संख्या में विद्यार्थी पहुंचे हुए थे..दोपहर करीब साढ़े 11 बजे मधुमक्खियों ने हमला कर दिया.. अफरा-तफरी मच गई और मधुमक्खियों की संख्या भी बढ़ गई..

*कर्मचारियों को इमरजेंसी ब्लॉक के दरवाजे तक करने पड़े बंद*

काफी संख्या में घायल अपने स्तर पर तो कई को एंबुलेंस के माध्यम से नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया.. मधुमक्खियां पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंच गई.. यहां पर एक छोटे बच्चे सहित कई लोगों को काटा.. कर्मचारियों को इमरजेंसी ब्लॉक के दरवाजे तक बंद करने पड़े.. नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन छात्र महेश ने बताया कि मधुमक्खियों के हमले से वह बेहोश हो गया था.. अभिभावक महेंद्र सिंह ने बताया कि वह बेटी के साथ जैसे ही डाइट में एंट्री गेट पर पहुंचे तो मधुमक्खियों ने हमला कर दिया.. उसके बावजूद वहां पर हाजिरी लगवाने की कोशिश की जा रही थी.. समय पर एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.. वहीं, प्राचार्य ज्ञानेंद्र ने बताया कि किसी विद्यार्थी के शरारत करने पर ही मधुमक्खियों ने हमला किया है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जब देखते ही देखते ट्रांसफार्मर में लगी आग फैल गई घरो के बाहर तक, तो क्या हुआ

Voice of Panipat

स्‍पा सेंटर की आड़ में चल रहा था अवैध धंधा, 2 युवक, 3 लड़कियां गिरफ्तार

Voice of Panipat

PM मोदी की लंबी आयु के लिये मनसा देवी मंदिर में पहुंचे CM मनोहर लाल

Voice of Panipat