25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

पानीपत में पकड़ा झोलाछाप डॉक्टर, बिना डिग्री के घर में चला रहा था अस्पताल

वायस ऑफ पानीपत (ब्यूरो):- पानीपत जिले के मतलौडा कस्बे के गांव ऊटला में स्वास्थय विभाग की टीम ने रेड़ कर एक फर्जी अस्पताल का भंडाफोड़ किया है.. यहां कई सालों से जोड़ों के दर्द का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर प्रताप के घर पर टीम ने दबिश दी.. जहां से फर्जी डॉक्टर को पकड़ा.. उसके पास कोई डिग्री और डिप्लोमा नहीं, बल्कि दादा-पिता का अनुभव मिला… जिसके अनुसार वह इलाज करता था। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं एवं एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है..

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में डॉ. संजय राजपाल (AMO), डॉ. नेहा (फिजियोथेरेपिस्ट) डॉ. प्रांजल (MO) ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से मतलौडा के गांव उटला के एक घर में अवैध अस्पताल संचालित होने की शिकायत मिल रही थी.. चंडीगढ़ के सेक्टर 24 के रहने वाले रवि ने इसकी लिखित शिकायत दी..

इन्हीं शिकायतों पर उन्होंने टीम का गठन किया। टीम में तीनों स्पेशलिस्ट जुटे.. इसके बाद उक्त शिकायत एवं आरोपों की जांच करने के लिए आरोपी प्रताप निवासी गांव उटला मतलौडा के घर टीम पहुंची.. जहां टीम को आरोपी ने अपने बयानों में लिखा कि वह जोड़ो का इलाज अपने दादा और पिता के अनुभवों के आधार पर करता है। लेकिन उसके पास कोई डिग्री या डिप्लोमा नहीं है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

Voice of Panipat

एक साथ 4 घराें में चाेरी, CCTV में नजर आया संदिग्ध युवक, चुरा ले गया ये सबकुछ

Voice of Panipat

ये 4 फूड आइटम्स, जो दिन में हैं आपके लिए फायदेमंद और रात में हानिकारक

Voice of Panipat