25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- घर से नगदी व जैवरात चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 5 हजार रूपए बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना किला पुलिस ने भारत नगर में घर से नगदी व जैवरात चोरी करने वाले दो आरोपियों को किला पार्क के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान ममुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन व हरिश पुत्र राजेंद्र निवासी बलजीत नगर के रूप में हुई।
थाना किला में गौरव पुत्र शीतल निवासी भारत नगर ने शिकायत देकर बताया था कि वह 30 जुलाई को परिवार सहित वैष्णों माता दर्शनों के लिए गया था। 31 जुलाई को वापिस घर आकर देखा अलमारी का लॉक टूटा मिला। अलमारी में रखे 55 हजार रूपए, सोने की तीन अंगुठी, एक मंगलसुत्र व 5 जोड़ी चांदी की पाजेब नही मिली। अज्ञात चोर रात के समय छत से सीढ़ियों के रास्ते घर में घूसकर उक्त नगदी व जैवरात चोरी कर ले गए। शिकायत पर थाना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

थाना किला प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि थाना किला पुलिस ने सभी सोर्स एक्टिव कर वीरवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर ममुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन व हरिश पुत्र राजेंद्र निवासी बलजीत नगर को किला पार्क के पास से काबू कर पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने भारत नगर निवासी अपने साथी आरोपी अभिषेक के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।
गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि साथी आरोपी अभिषेक कुछ महिने पहले भारत नगर में गौरव के मकान में किराये पर रहता था। उसको घर के बारे में सारी जानकारी थी। 30 जुलाई को अभिषेक ने उन दोनों को बताया की गौरव परिवार सहित कही बाहर घूमने के लिए गया है। तीनों ने मकान से चोरी करने की योजना बनाई। देर रात आरोपी ममुद्दीन व अभिषेक घर की पीछली दिवार फांदकर चोरी के लिए घर में घूसे व हरिश बाहर खड़ा होकर निगरानी करने लगा। आरोपी अभिषेक ने चोरी कि नगदी में से 8 हजार रूपए साथी आरोपी ममुद्दीन को देकर दोनों को उनके हिस्से के बाकी पैसे व जैवरात बाद में बाटकर देने की बात कह कर अपने पास रख लिए। आरोपी ममुददीन ने कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए।

इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि आरोपी ममुद्दीन के कब्जे से बचे 5 हजार रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। फरार आरोपी अभिषेक को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में JJP के 5 MLA हो सकते है BJP मे शामिल

Voice of Panipat

बदमाशों ने केमिस्ट को बनाया अपना निशाना, ऐसे की लाखों की ठगी, पढिए

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस नें बाइक चोरी के 5 आरोपियों को किया गिरफतार

Voice of Panipat