25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

डबल मर्डर- 2 युवकों पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रेवाड़ी में दीपावली के त्योहार पर बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। दोनों युवक कोसली के बस स्टैंड के पास कार में बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 10 राउंड फायर किए। जिस वक्त वारदात हुई उस समय बाजार में काफी भीड़ थी, जिसका फायदा उठाकर बदमाश फरार भी हो गए। रेवाड़ी CIA और कोसली पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। वारदात को गैंगवार से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव भाकली निवासी यशदेव उर्फ ईशु और अक्षय उर्फ बादशाह दोपहर को कोसली के बस स्टैंड के पास कार में बैठे हुए थे। इसी दौरान पैदल आए दो बदमाशों ने कार में बैठे ईशु और अक्षय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दोनों बदमाशों ने मास्क लगाया हुआ था। घायल होने के बावजूद दोनों युवकों ने कार से निकलकर भागने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पीछा करते हुए फिर से उन्हें गोली मार दी। सिर और छाती में गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और बदमाश भीड़ का फायदा उठाकर पैदल ही फरार हो गए। सूचना के बाद कोसली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

भाकली निवासी यशदेव और अक्षय पर इसी साल 25 अगस्त को भी रंजिश के चलते बदमाशों ने गोलियां चलाई थी। उस समय गोली यशदेव को छूते हुए निकल गई थी और बदमाश मौके से फरार हो गए थे। कोसली पुलिस ने सात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। जिसमें पुलिस 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि उनमें से 3 आरोपी फरार चल रहे है। फरार आरोपियों पर दोनों की हत्या करने का संदेह है। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है, जिससे आरोपियों का पता लगाया जा सके।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 26 तक बढ़ा LOCKDOWN, क्लब व बार रात 11 व जिम 9 PM तक खुल सकेंगे

Voice of Panipat

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने कहा कि नियमों के खिलाफ हुए ऑनलाइन तबादले तो रद्द समझा जाएगा

Voice of Panipat

पूर्व डीआईजी के इकलौते बेटे इंस्पेक्टर अजय मोर की सड़क हादसे में मौत, ड्यूटी से घर लौटते वक्त अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

Voice of Panipat