17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News PANIPAT NEWS

सेंट्रल जेल मे कैदी ने की सुसाइड की कोशिश, डाक्टर से पहले मांगी दवा और फिर…

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के अंबाला में स्थित सैंट्रल जेल भीतर एक कैदी ने सुसाइड की कोशिश की। उम्रकैद की सजा काट रहे कैदी ने पहले तो जेल के डॉक्टर से अतिरिक्त दवा देने की मांग की। मना करने पर डॉक्टर को ही आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। डॉक्टर ने जरूरत से ज्यादा दवा देने से इंकार किया तो कैदी अपने बैरक में लौट गया।

कुछ समय बाद ही उसने खुद के पास रखी दौरे की दवा का एक साथ ही सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने दूसरे कैदियों ने शोर मचाया। आनन-फानन में कैदी को प्राथमिक उपचार देकर उसकी जान बचाई गई। जेल मेडिकल डॉक्टर कौशल ने तुरंत बलदेव नगर थाने में शिकायत दी।

बलदेव नगर थाने के जांच अधिकारी ASI कर्मबीर सिंह ने बताया कि कैदी नौशाद पुत्र इलियास के खिलाफ जीआरपी रेवाड़ी ने 14 मार्च 2009 को हत्या के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। 18 जनवरी 2010 को उसे कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाने के साथ-साथ जुर्माना भी लगाया था। उसके बाद से ही वह अंबाला की सैंट्रल जेल में बंद है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने नौशाद के खिलाफ अपराधिक धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। छुटि्टयां होने के बाद कैदी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसे जांच में शामिल किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बसताड़ा टोल प्लाजा पर पुलिस ने किसानों पर बरसाई लाठियां, कई किसानों के फूटे सिर फूटे,

Voice of Panipat

Haryana: अब आप ऐसे भर सकते है अपना चालान, नही खाने होगे धक्के

Voice of Panipat

लाकडाउन की पालना न करने पर 7 गिरफ्तार, 136 के काटे बिना मास्क के चालान

Voice of Panipat