38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT में 12 ग्राम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने वीवर्स कॉलोनी में स्कूल के पास एक नशा तस्कर को 12 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया.. आरोपी की पहचान अजय निवासी कारद हाल न्यू खादी कॉलोनी के रूप में हुई.. एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान हाली पार्क के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की अजय निवासी कारद मादक पदार्थ बेचने को अवैध काम करता है। अजय वीवर्स कॉलोनी में सरकारी स्कूल के पास मादक पदार्थ बेच रहा है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो सामने खड़ा एक युवक पुलिस टीम को आते देखकर एकदम से वापिस मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस टीम ने कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अजय निवासी कारद हाल न्यू खादी कॉलोनी के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ईटीओ संजीव कुमार की मौजूदगी में युवक की तलाशी ली तो उसकी पहनी हुई पेंट की जेब से हेरोइन बरामद हुई। बरामद हेरोइन का वजन करने पर 12 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति करने व शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में आरोपी ने करीब 1 सप्ताह 15 ग्राम हेरोइन माडल टाउन इंद्रा कॉलोनी निवासी प्रमोद से 15 हजार रूपये में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया इसमें से कुछ हेरोइन उसने खुद नशा करने में खर्च कर दी व कुछ बेच दी। आरोपी बची हुई 12 ग्राम हेरोइन को बेचने के लिए रविवार को ग्राहक की फिराक में घूम रहा था।
सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि नशा सप्लायर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने सोमवार को आरोपी अजय को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेवाड़ी से दिल्ली के बीच आज से 22 ट्रेनें रद्द, रोडवेज का भी बदला रूट

Voice of Panipat

इस बैंक ने घटाई बचत खाते की ब्याज दरें, पढिए कितना मिलेगा इंट्रेस्ट

Voice of Panipat

हरियाणा के बहुचर्चित रेवाड़ी गैंगरेप मामले में आरोपियों को मिलेगी सजा, CBSC छात्रा से किया था गैंगरेप

Voice of Panipat