38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- खेत से ट्यूबवेल की तार चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना सनौली पुलिस ने खेत से ट्यूबवेल की तार व आंगनवाड़ी केंद्र व स्कूल में चोरी करने वाले दो आरोपियों को सनोली खुर्द अड्डा से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान रिहाज व शोयब निवासी पत्थरगढ़ के रूप में हुई। आरोपियों से चोरी की 4 वारदातों का खुलासा हुआ। थाना सनौली प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को रविवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक सनौली अड्डा पर प्लास्टिक कट्टा में बिजली की तार रखकर बेचने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान रिहाज पुत्र लियाकत व शोयब पुत्र अख्तर निवासी पत्थरगढ़ के रूप में बताई। बिजली की तार बारे पूछताछ करने पर दोनों युवक बहाने बाजी करने लगे। गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने उक्त तार 16 जून को गांव नवादा आर के खेतों में टयूबवेल से चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सनौली में तनवीर पुत्र इमतियाज निवासी नवादा आर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने आंगनवाड़ी केंद्र व स्कूल में चोरी की तीन अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना सनौली में अभियोग दर्ज है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया।
आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा तार बरामद कर सोमवार को पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ*
1. दोनों आरोपियों ने मिलकर 16 जून को गांव नवादा आर के खेतों में ट्यूबवेल की तार चोरी की। थाना सनौली में तनवीर पुत्र इम्तियाज निवासी नवादा आर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
2. दोनों आरोपियों ने मिलकर 16 मई को गांव तामशाबाद में आंगनवाड़ी केंद्र से एक सोलर प्लेट चोरी की। थाना सनौली में कांता पत्नी महाबीर सिंह निवासी तामशाबाद की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
3. दोनों आरोपियों ने मिलकर 31 मई की रात गांव अधमी में आंगनवाड़ी केंद्र से एक गैस सिलेंडर चोरी किया। थाना सनौली में सुमन निवासी अधमी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
4. दोनों आरोपियों ने मिलकर 4 अप्रेल की रात गांव गढ़ी बेसिक में सरकारी स्कूल से 2 पंखे चोरी किये। थाना सनौली में स्कूल के प्रिंसिपल पवन अत्री की शिकायत पर अभियोग दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में बहु के घर लाखों की चोरी, सास-ससुर पर लगाए आरोप

Voice of Panipat

Monalisa का ये गाना, हो रहा है वायरल

Voice of Panipat

पानीपत की गीता कॉलोनी में भाजपा कार्यालय के सामने निकासी ठप, देखिए तस्वीरें.

Voice of Panipat