38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

नशा करने पर पत्नी ने लगाई रोक, तो पति ने किया ये काम

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत के सेक्टर 25 में कृष्णा गार्डन के पास एक युवक का शव खाली प्लॉट में पेड़ पर फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक पत्नी के साथ झगड़े के बाद शनिवार रात घर से चला गया था। सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। परिजनों का कहना है कि युवक की जेब में शराब की बोतल का ढक्कन मिला था इसलिए पत्नी ने उससे झगड़ा किया था। सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। इससे आत्महत्या की आशंका जताई गई है।

सेक्टर 29 थाना पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतक यूपी के सहजानपुर निवासी अर्जुन सिंह (25) पिछले तीन साल से पानीपत सेक्टर 25 स्थित कृष्णा गार्डन के पास क्वार्टर में रहता था और फैक्टरी में काम करता था। तीन साल पहले बाला देवी नामक युवती से उसकी शादी हुई थी। बाला देवी ने बताया कि शनिवार को पति अर्जुन फैक्टरी नहीं गया था। वह देर शाम घर पर आया तो पेंट की जेब से शराब का ढक्कन मिला। उन्होंने पति से नशा करने के बारे में पूछा तो झगड़ा करने लगा।

इसके बाद वह घर से निकलकर चला गया और देर रात तक नहीं लौटा। उन्होंने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह होने पर उन्होंने तलाश की तो पास के ही खाली प्लाट में पेड़ की डाल पर फंदे पर लटका मिला। उन्होंने बताया कि उनका कोई बच्चा नहीं है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार, कार चोरी की चार वारदातों का खुलासा

Voice of Panipat

क्या आप भी हुए हैं ONLINE ठगी का शिकार, तो अब मिलेगा ऐसे न्याय

Voice of Panipat

हरियाणा:- 7 साल पहले हुई थी शादी, पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था युवक

Voice of Panipat