25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

बहु ने अपने ही पिता के साथ मिलकर रची थी सास को मारने की साजिश, आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर लेकर की जा रही पूछताछ

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- न्यू भारत नगर कॉलोनी निवासी 73 वर्षीय बुजुर्ग संतरा देवी की सोमवार सुबह उसी के घर में चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। घरेलू कलह की वजह से बहू ने अपनी सास को रास्ते से हटाने के लिए पिता व भाई के साथ मिलकर पहले ही साजिश रच ली थी, जिसको योजनाबद्ध तरीके से अंजाम भी दे दिया। बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपी राजसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसे न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड भी हासिल किया। पुलिस पूछताछ में राज सिंह ने हत्या से जुड़े राज खोल दिए हैं।

इस हत्या में उसकी बहू, बहू का पिता व भाई के साथ-साथ उसकी दो पोती और एक पोता भी शामिल बताया गया था, जिस पर औद्योगिक पुलिस थाने की टीम ने छह नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने एक आरोपी राज सिंह को काबू कर लिया है, अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रह हैं। संतरा के बेटे जितेंद्र का अपनी पत्नी के साथ घर खर्च को लेकर पिछले डेढ़ साल से न्यायालय में विवाद चल रहा था। तीन माह पहले ही किरण अपने तीन बच्चों के साथ उसी घर में रहने के लिए आ गई थी। जिस घर में पहले सास और उसका पति रहता था। विवाद लगातार गहराता चला गया था।

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी राज सिंह ने बताया कि उसकी बेटी किरण का पति जितेंद्र उसकी बेटी व तीन बच्चों के खर्च का पैसा नहीं देता था और उनके साथ झगड़ा करता था, जिसमें उसकी मां की भी अहम भूमिका थी। संतरा की वजह से उसकी बेटी का घर बिगड़ गया था, जिसे बचाने की भी लाख कोशिश की गई, मगर बात नहीं बनी। इसी को लेकर संतरा की हत्या की साजिश रची गई और उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस अब हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद करने का प्रयास करने में जुटी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हनीट्रैप में फंसाकर किया ब्लैकमेल, 3 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार,मौके से 20 हजार रुपये की नकदी बरामद

Voice of Panipat

सीबीएसई 12वीं की परीक्षा कैंसिल, पीएम मोदी की बैठक में लिया गया फैसला

Voice of Panipat

हरियाणा में स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं का विस्‍तार, जानिए किन जिलों में खुलेंगे तीन मेडिकल कालेज और स्वास्थ्य केंद्र

Voice of Panipat