24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी को पकड़ा, पढिए पूरी खबर.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- करतार शाह नगर में एक कार के शीशे तोड़कर दवाइयों की पेटी चोरी कर भाग रहे आरोपी को मकान मालिक ने पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मालिक ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इसके अलावा पानीपत में चारी की चार और वारदातें हुई। जिनमें संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।
करतार शाह नगर निवासी विकास शर्मा ने बताया कि वह 19 सितंबर को कार से असंध रोड से दवाई की तीन पेटी लेकर आया था। उन्होंने रात को कार घर के बाहर खड़ी की और अंदर चला गया। वह सोमवार सुबह कार के पास पहुंचा तो कार की पिछली खिड़की का शीशा टूटा हुआ था। दवाई की एक पेटी बाहर रखी थी, जबकि दो गायब थी। वह गाड़ी के पीछे छिप गया। कुछ देर बाद आरोपी एक्टिवा पर सवार होकर आया और पेटी रखकर जाने लगा तो उन्होंने पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम पारस निवासी सावन पार्क के रूप में बताई।

पहला मामला है रिसालू का जहां के निवासी अलख नारायण पाठक ने बताया कि उन्होंने अपनी बाइक 19 सितंबर को अपने कमरे के नीचे बरामदे में खड़ी की थी। वह 20 सितंबर को नीचे आया तो उसे बाइक चोरी मिली। चोर घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। उन्होंने चांदनीबाग थाना पुलिस को शिकायत दी है।
वहीं दूसरा मामला है डाडौला रोड का जहां पर फौजी कॉलोनी निवासी फरीद ने बताया कि वह 17 सितंबर को गांव रिसालू स्थित स्कूल में फोन लेकर आया था। जिसको उन्होंने बैग में रखा था। वह बैग को कमरे के अंदर रखकर कक्षा में चला गया। वह 30 मिनट बाद लौटा तो उसे फोन नहीं मिला।


ऐसा ही तीसरा मामला है मॉडल टाउन का जहां के एक निवासी हरविंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने शीशे की दुकान कर रखी है। जिस पर दो लड़के राजेश और मनतोष कुमार काम करते हैं। सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे उन्होंने एक्टिवा देकर दोनों लड़कों को शीशा देकर भीम गोड़ा मंदिर के पास डिलीवरी करने के लिए भेजा था। शीशा पहुंचाने के बाद राजेश मंतोष को बोलकर गया कि वह 10 मिनट में आ रहा है और एक्टिवा लेकर चला गया, जो अब तक नहीं आया। आरोपी एक्टिवा लेकर फरार हो गया।

चौथा मामला भी सामने आया नूरवाला के हरि सिंह चौक का जहां के निवासी उमाशंकर ने बताया कि सोमवार को अज्ञात युवक उसके घर में घुसा और दो मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गया। उन्होंने आस पड़ोस में पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने किला थाना पुलिस को शिकायत दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सड़कों पर घूमते ये बेसहारा पशु, बन रहे हादसों का कारण, पढिए.

Voice of Panipat

मुरथल के ढाबों पर अय्याशी की Inside Story, दिल्ली से ठेके पर लाई जाती हैं लड़कियां

Voice of Panipat

1 लाख 80 हजार से 3 लाख तक सालाना आय वाले भी बन सकेंगे आयुष्मान योजना के लाभार्थी- डीसी

Voice of Panipat