33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उठाया खौफनाक कदम, पढिए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- महाराष्ट्र में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला सामने आया है। बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी मां के साथ मिलकर गर्भवती बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया है। वहीं उसे जान से मारने के बाद खुद ही सरेंडर करने के लिए थाने भी पहुंच गया। अब आपको ये पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। बता दें कि औरंगाबाद की वैजापुर तहसील में एक युवक ने मां के साथ मिलकर अपनी गर्भवती बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हथियार लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने बयान के बाद उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है। मां और बेटा दोनों बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज थे। घटना रविवार शाम को लाडग़ांव शिवार गांव में हुई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम संकेत संजय मोटे 18 और महिला का नाम शोभा (40) है। दोनों ने मिलकर 19 साल की कीर्ति अविनाश थोरे की धारदार हथियार से हत्या की है। संकेत बहन से इतना नाराज था कि उसने बहन को जान से मारने के बाद उसका सिर धड़ से अलग किया। यही नहीं, वारदात के बाद भाई हाथ में खून से सना बहन का सिर थामे घर के बाहर आया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि वह खत्म हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक लाडग़ांव शिवार में 302 बस्ती में रहने वाले संजय थोरे के बेटे अविनाश ने कीर्ति के साथ घर से भागकर आलंदी में प्रेम विवाह किया था। कोर्ट मैरिज कर दोनों खेत बस्ती गोयगांव में रहने लगे थे। कीर्ति के परिजन शादी से खुश नहीं थे। फिर भी लड़की के भाई व मां उसके घर आने-जाने लगे। पुलिस ने आगे बताया कि शुरू में लोगों को लगा कि विवाह को सबकी मंजूरी मिल गई है। मगर, लड़की के मायके वालों के मन में कुछ और ही चल रहा था। रविवार को कीर्ति का भाई व उसकी मां उससे मिलने पहुंचे। तब घर के लोग खेत में काम पर गए थे। घर पर कीर्ति व उसका पति अविनाश ही थे।

अविनाश की तबियत खराब होने के चलते वह लेटा था। तभी कीर्ति चाय बनाने जैसे ही किचन में गई, पीछे से मां शोभा व भाई संकेत भी गए। मां ने कीर्ति को पकड़ा और किचन में ही संकेत ने धारदार हथियार से कीर्ति की गर्दन पर तब तक वार किया जब तक उसका सिर धड़ से अलग नहीं हो गया। जब लड़की के पति को सामान गिरने की कुछ आवाज आई तो वह दौड़ कर किचन में पहुंचा, जहां कीर्ति का शव दो हिसों में फर्श पर पड़ा हुआ था। इससे पहले की अविनाश आरोपी को पकड़ पाता आरोपी हथियार लहराता हुआ मौके से फरार हो गया। घर से फरार होने के बाद आरोपी भाई पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया। वहीं बाद में पुलिस ने आरोपी की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पंजाब-हरियाणा के किसानों का हल्ला बोल, चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर सील

Voice of Panipat

WHATSAAP ने लॉन्च किया नया फीचर, 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

Voice of Panipat

HARYANA में नाबालिक संदिग्ध हालत में लापता, चाचा-किराएदार पर बेचने का आरोप

Voice of Panipat