10.7 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

पानीपत में अवैध हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने इंद्रा विहार कॉलोनी में युवक पर पिस्तौल से गोली चलाकर जानलेवा हमला करने मामले में आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सौरभ निवासी मामौर शामली यूपी के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने उक्त जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी आकाश उर्फ पाला, कादिर निवासी जावा कॉलोनी व पिंकू निवासी इंद्रा विहार कॉलोनी को वारदात के 8 दिन बाद बलजीत नगर नाका के नजदीक से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी आकाश ने वारदात में प्रयुक्त एक देसी पिस्तौल, दो रौंद व एक अन्य देसी पिस्तौल सौरभ निवासी मामौर शामली यूपी से 35 हजार रूपये में खरीदने बारे स्वीकारा था। आरोपी ने इनमें से एक देसी पिस्तौल उक्त वारदात को अंजाम देने के कुछ दिन पहले खराब होने पर फैक दिया था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक देसी पिस्तौल आरोपियों के कब्जे से बरामद कर पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी सौरभ की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि सीआईए थ्री पुलिस टीम ने आरोपी सौरभ को देर शाम सनौली रोड से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने वारदात में प्रयुक्त अवैध हथियार बेचने बारे स्वीकारा। आरोपी ने अवैध हथियार बेचकर हासिल की नगदी खाने पीने में खर्च कर दी। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी सौरभ को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*यह है मामला*
सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि थाना तहसील कैंप में इंद्रा विहार कॉलोनी निवासी रविंद्र पुत्र अमर सिंह ने 21 जनवरी को शिकायत देकर बताया था कि उसका बड़ा भाई मोनू उर्फ सरपंच ड्राइवर की नौकरी करता है। करीब 5 दिन पहले मोनू के साथ कादिर निवासी धमीजा कॉलोनी, आकाश निवासी जावा कॉलोनी व पिंकू निवासी इंद्रा विहार कॉलोनी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस दौरान वह भी भाई मोनू के साथ था। 22 जनवरी को भाई मोनू किसी काम से दिल्ली गया हुआ था वह और उसका भाई सोनू रात को परिवार सहित घर पर सो रहे थे। रात करीब 2:30 बजे गली में बाइक की आवाज सुनाई दी और मोनू उर्फ सरपंच का नाम लेकर कोई दरवाजा खटखटा रहा था। उसने दरवाजा खोला तो कादिर, आकाश व पिंकू खड़े थे। तीनों गाली गलौच करने लगे। कादिर राणा ने पिस्तौल निकालकर जान से मारने की नियत से उसके उपर गोली चला दी। उसने दरवाजा बंद कर दिया। परिजनों के साथ मिलकर शौर मचाया तो तीनों आरोपी अपनी प्लसर बाइक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। शिकायत पर थाना तहसील कैंप में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने जांच व आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब कच्चे कर्मचारियों को भी पक्के कर्मचारियों की तरह देनी होगी ये जानकारी, नहीं तो चली जाएगी नौकरी

Voice of Panipat

नीरज चोपड़ा का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

Voice of Panipat

फरवरी के अंतिम दिन हुई इस बरसात से बढ़ेंगी किसानों की मुश्किलें

Voice of Panipat