46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

चौटाला परिवार में एकजुटता पर अभय चौटाला ने लगाया विराम, कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  अभय चौटाला ने परिवार के एकजुट होने के संकेतों पर विराम लगा दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि भाई, भाभी और भतीजों ने जिस प्रकार के बयान दिए, उन पर पहले सभी को पश्चाताप करना चाहिए। बतां दें कि कुछ दिन पहले अभय चौटाला के बड़े भाई अजय चौटाला ने परिवार के एकजुट होने के संकेत दिए थे। साथ ही प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक शादी समारोह में अपने दादा ओपी चौटाला के पैर छुए थे। इसके बाद चौटाला परिवरा के एकजुट होने की अटकलें तेज हो गईं।

अभय चौटाला ने कहा कि राजनीतिक में सभी चीजे संभव है, लेकिन जिस किस्म के बयान अजय सिंह के आए और जो बातें भाभी नैना, भतीजे दुष्यंत व दिग्विजय ने बोलीं, पहले उन लोगों को अपने बयानों पर पश्चाताप करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये लोग अब ये ना कहे कि बड़े चौटाला को फैसला करना चाहिए। बड़े चौटाला ने तो फैसला बहुत पहले ही सुना दिया था। बड़े चौटाला अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करते हैं। चाहे वो परिवार है या पार्टी। अजय सिंह के पास ऐसा क्या फार्मूला था, जो परिवार एकजुट होने की ओर इशारा कर रहे हैं।

उन्होंने एक ओर बयान दिया कि तीन पीढ़ी नाक रगड़ेंगी। तीन पीढ़ी में क्या वो शामिल नहीं है। व्यक्ति को अपने बड़ों की इज्जत करनी चाहिए। मैनें कभी किसी राजनेता व्यक्ति को अपने बाप के बारे में ऐसे शब्दों को इस्तेमाल करते हुए ना सुना, ना ही देखा। मेरे इस्तीफा देने के बाद विधानसभा के सेशन हुए। दोनों में प्रदेश के लोग मायूस हुए। विपक्ष सरकार के साथ मिला हुआ है। पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा भाजपा की बी टीम है। भाजपा की मदद कर रहे थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर सुरजेवाला ने साधा निशाना, कहा- नौकरी के लिए युवा भटक रहा दर-दर

Voice of Panipat

BREAKING: पहलवान निशा हत्याकांड का मुख्य आरोपी कोच और उसका साथी गिरफ्तार

Voice of Panipat

HARYANA में बीजेपी नेता गिरफ्तार, कलाकार नवीन नारु के केस में समझौते के नाम पर कर रहा था वसूली

Voice of Panipat