33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

तेजाब पीने के बाद हुई महिला की मौत, ससुरालियों पर लगाए आरोप, पढिए मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर का है।  जहां पर गृह कलह के चलते महिला ने तेजाब पी लिया था व 2 महीने तक जिंदगी व मौत के बीच झूल रही थी। वहीं इतना संघर्ष करने के बाद बीती सुबह महिला ने दम तौड़ दिया है। लेकिन अंतिम संस्कार के पहले स्वजन मौके पर आ गए और करमेर रोड पर शव रख कर जाम लगाने की कोशिश की। हालांकि इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया।

आपको बता दें कि मोहल्ला राजेंद्र नगर में रामबाबू की 24 वर्षीय पत्नी प्रीति ने घरेलू कलह के चलते तेजाब पी लिया था। नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। दो महीने जिंदगी व मौत के बीच संघर्ष करने के बाद मंगलवार की सुबह लखनऊ में उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव लाया गया। इसी बीच प्रीति के मायके पक्ष के लोग आ गए।

आपको बता दें कि मायके पक्ष ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों के उत्पीडऩ की वजह से प्रीति की मौत हुई है। वे चाहते थे कि ससुराल वालों को गिरफ्तार किया जाए। बवाल बढ़ता इसी बीच पुलिस मौके पर आ गई। कार्रवाई का भरोसा मिलने के बाद मायके वाले शांत हुए। इस बीच काफी देर तक वहां अफरातफरी मची रही। मायके वाले शव से लिपटकर बुरी तरह से रो रहे थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक ने कहा कि मायके वालों द्वारा कोई तहरीर दी जाती है तो मुकदमा दर्ज कर तथ्यों के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में प्रेमी के साथ भागी 15 साल की किशोरी  

Voice of Panipat

Delhi-UP और बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी ! इन 33 Train में बर्थ अभी भी खाली

Voice of Panipat

सावधानी ही बचाएगी साइबर ठगी से- ASP

Voice of Panipat