46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT: ट्रेन के आगे कू*दकर युवक-युवती ने दी जा*न, दोनो ही थे स्कूल विद्यार्थी, हुई पहचान

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत जिले में गांव दिवाना के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। शवों के रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंची। दोनों शवों के पास से मिले मोबाइल फोन, कागजात आदि से उनकी पहचान हुई। दोनों की पहचान पंजाब के संगरूर जिला निवासियों के रूप में हुई। मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही दोनों के परिजन अलसुबह पानीपत पहुंचे। परिजनों के आने पर दोनों शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका पंचनामा भरवाकर शवगृह में रखवा दिया गया। परिजनों के बयानों के आधार पर मामले में कार्रवाई करते हुए जीआरपी ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पंजाब के संगरूर जिले के गांव गुजराना का रहने वाले कुलदीप सिंह जिसकी उम्र 21 साल व नवदीप कौर 18 साल की दोनों पड़ोसी थे। दोनों ही स्कूल विद्यार्थी थे। 26 मार्च की दोपहर बाद दोनों एक साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों की अनेक जगहों तलाश की, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी का पर्चा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच देर रात परिजनों के पास पानीपत जीआरपी की कॉल गई। जिस कॉल के बाद दोनों परिवारों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। दोनों परिवार पानीपत पहुंचे, जहां पहुंचने के बाद पता लगा कि युवक-युवती ने विकास नगर फाटक के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

युवक को विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाना था, जिसके लिए उसके परिजनों ने फीस भी भर दी थी। परिजनों के मुताबिक, आगामी 6 दिनों के भीतर उसने पढ़ाई के लिए रूस जाना था। वहीं युवती भी 12वीं की छात्रा थी। वह भी विदेश में पढ़ने के ख्वाब देखती थी। दोनों 26 को स्कूल टाइम में लापता हो गए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के होटल के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो….

Voice of Panipat

विवाह में शामिल होकर लौट रहे 3 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

Voice of Panipat

HARYANA के इन 6 जिलों में आज होगी बूंदाबांदी

Voice of Panipat