31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

Panipat यूको बैंक में 8.41 करोड़ का लोन घोटाला, CBI जांच शुरू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीबीआइ ने 8. 41 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी से संबंधित दो अलग-अलग मामलों की जांच शुरू कर दी है। मामले पानीपत यूको बैंक से संबंधित है। इन मामलों में सीबीआइ टीम ने गांव शेरा तहसील मतलौडा (पानीपत) में डेयरी फार्म हाउस व खलीला माजरा में मुर्गी फार्म की जांच की है।

मामले में बैंक कर्मी भी शामिल बताए जा रहे हैं। आरोप है कि मतलौडा (पानीपत) में एक डेयरी हाउस को लगभग 3.44 करोड़ रुपये का लोन फर्जी दस्तावेज के आधार पर दिया गया है। साथ ही खलीला माजरा गांव स्थित मुर्गी फार्म हाउस को 4.97 करोड़ रुपये के करीब का लोन दिया गया। करनाल यूको बैंक ने लोन फर्जीवाड़े की शिकायत सीबीआई को दी है।इस संदर्भ में लीड बैंक मैनेजर (एलडीएम) कमल गिरधर से जागरण ने पूछा तो उन्होंने बताया कि यूको बैंक ने शिकायत दी है।

बैंक में सीबीआइ की टीम के आने की जानकारी नहीं है। तीन मामले सीबीआइ में चल रहे हैं। पानीपत यूको बैंक में दो फर्मों ने लोन लिया है। इस मामले में बैंक कर्मी के साथ -साथ फर्मों की जांच चल रही है। यूको बैंक की चंडीगढ़ शाखा का भी एक मामला दर्ज किया गया है। इसमें इसी तरह का लोन फर्जीवाड़ा का मामला है। बैंक सूत्रों के अनुसार जिस कार्य के लिए यह लोन लिया गया है, उसमें इसे लगाया नहीं गया है। चंडीगढ़ बैंक की शिकायत सिडबी ने दी है। सिडबी को 16 करोड़ के लगभग चूना लगा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एनडीपीएस स्टाफ टीम को लूटने के प्रयास मे चार आरोपी काबू, एक देसी पिस्तौल, एक रॉड व एक डंडा बरामद

Voice of Panipat

इस साल नहीं भरना होगा इन लोगों को आईटीआर

Voice of Panipat

Haryana में स्कूलों के खुलने व बंद होने का समय बदला, पढ़िए

Voice of Panipat