10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

पेट्रोल डीजल के दाम छू रहे आसमान, प्रति लीटर के साथ बढ़ रहे दाम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- देशभर में अक्टूबर माह में तेल के दामों में रिकॉर्ड महंगाई हुई है. पेट्रोलियम विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) के अनुसार, दिल्ली में 30 अक्टूबर को पेट्रोल की कीमत 108.99 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है। वहीं, डीजल अब 97.72 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

तेल की कीमतों में तेजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेल विपणन कंपनियों ने आज यानी 30 अक्टूबर को लगातार चौथे दिन पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम बढ़ाए हैं. सरकारी तेल कंपनियों ने शनिवार यानी 30 अक्टूबर को पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के रेट में प्रति लीटर 35-35 पैसे का इजाफा किया है…. देश भर में तेल की कीमतों पर महंगाई आसमान छू रही है।

पेट्रोलियम विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, दिल्ली में पेट्रोल 108.99 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 97.72 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है.प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल के भाव में 35 पैसे प्रति लीटर का इजाफा होने के साथ कीमतें नए रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच रही हैं। राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल के दाम 121 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गए हैं. वहीं, डीजल के दाडीजल के दाम 112 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा हैं. एक दर्जन से अधिक राज्यों में डीजल शतक पार कर चुका है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

C0VID-19- 10 दिन बाद कोरोना के मिले दो नए केस.

Voice of Panipat

समालखा विधायक पर स्टेट बैंक का 19.86 करोड़ बकाया, सात संपत्तियों पर कब्जा

Voice of Panipat

iPhone ने ली शख्स की जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Voice of Panipat