25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsPanipat Crime

पानीपत में चोरी की वारदात में शामिल 5वां आरोपी गिरफ्तार, 1000 रूपये बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना सेक्टर-13/17 पुलिस ने सेक्टर-18 मकान से चांदी के जैवरात व बर्तन चोरी करने की वारदात में शामिल पांचवे आरोपी को बुधवार देर शाम यूपी के शामली से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अंजू उर्फ विशाल निवासी शामली यूपी ने रूप में हुई। आरोपी ने अपने हिस्से में आई चोरीशुदा चांदी बेचकर हासिल की नगदी में से कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी अंजू उर्फ विशाल के कब्जे से बचे 1 हजार रूपये बरामद कर पूछताछ के बाद वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर विलासाराम ने बताया कि सीआईए थ्री पुलिस टीम ने बीते वर्ष नवम्बर महीने में चोर गिरोह के आरोपी मोनू निवासी छाजपुर, रोहित निवासी शामली यूपी व एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपियों से थाना सेक्टर-13/17 की 2 व थाना चांदनी बाग की चोरी की एक वारदात का खुलासा हुआ था। तीनों आरोपियो ने अपने साथी आरोपी अंजू उर्फ विशाल पुत्र ओमबीर निवासी शामली यूपी के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा था।

इंस्पेक्टर विलासाराम ने बताया आरोपियों ने सेक्टर-18 में घर से चोरी किये चांदी के सिक्के, गिलास व कड़े यूपी के शामली में सुनार सचिन को बेचने बारे स्वीकारा था। आरोपी सुनार सचिन को यूपी से गिरफ्तार किया था। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सेक्टर 13/17 में उदित चौहान पुत्र जे.आर चौहान निवासी सेक्टर-18 की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8500 रूपये व वारदात में प्रयुक्त एक बाइक, पेचकश, लोहे की राड बरामद कर नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर जहा से उसे बाल सुधार गृह मुधबन व तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद पुलिस ने आरोपी अंजू उर्फ विशाल की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिना गलती विधवा की रोकी फैमिली पेंशन, HC ने हरियाणा सरकार पर लगाया 1 लाख का जुर्माना

Voice of Panipat

अब इन नकली चीजों को बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई, E-COMMERCE कंपनियों को नोटिस जारी

Voice of Panipat

हरियाणा में आंगनवाड़ी वर्करों को मिलेंगे स्मार्टफोन, सरकार ने 28,484 समार्ट फोन खरीद को दी मंजूरी

Voice of Panipat