46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

Panipat मे 5 दुकानो पर छापा, ब्रांडेड कंपनी की जींस की पेंट और 28 नकली शर्ट बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पुलिस व कंपनी की टीम ने अनाज मंडी में चार और सेक्टर-25 पार्ट-टू में एक दुकान पर छापा मारा। मौके से लिवाइस और सुपरड्राई कंपनी की 48 पैंट और 28 शर्ट नकली बरामद की गई।

सोनीपत के आर्य नगर के सुशील कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह गुरुग्राम स्थित निटरिका कंसलस्टिंग कंपनी में बतौर सीनियर इनवसेस्टिगेटर है। उनकी कंपनी ने लिवाइस और सुपरड्राई जींस की पैंट बनाने वाली कंपनी से करार कर रखा है। वह हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पता लगाता है कि कंपनी के नाम से नकली पैंट व शर्ट तो नहीं बेची जाती है। जिसके बाद पानीपत की अनाज मंडी में एबीसी ब्रांड, न्यू जंगल ब्रांड, क्रेजी ब्रांड, स्पोटर्स गैलरी और सेक्टर-25 पार्ट-टू गाबा ट्रेडिंग कंपनी के नाम से दुकान चलाने वाले दुकानदार मिलकर लिवाइस व सुपरड्राई कंपनी की असल जींस की पैंट और जैकेट के नाम से नकल उत्पादन बिना बिल के महंगे दामों पर बेच रहे हैं। इससे ग्राहकों के साथ भी धोखा किया गया है।

आरोपित दुकानदारों ने कंपनी से उत्पाद बेचने की अनुमित नहीं ले रखी थी। आरोपितों ने कंपनी की इमेज भी खराब की है। थाना चांदनी बाग पुलिस के साथ मिलकर दुकानों पर रेड की गई। थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि पुलिस ने पांच दुकानदारों के खिलाफ कापी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में फेसबुक फ्रेंड ने दोस्‍तों के साथ मिलकर किया, विधवा के साथ गैंगरेप

Voice of Panipat

EPFO ने ऐसे ढाई हजार परिवारों को दी Good News, मिलेंगे 7 लाख रुपये

Voice of Panipat

हरियाणा बोर्ड की 19 से 23 फरवरी तक होंगे प्रैक्टिकल एग्जाम

Voice of Panipat