33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News PANIPAT NEWS

सांसद संजय भाटिया ने खुली जीप सेक्टर 11-12 यूटर्न से निकालकर किया उद्घाटन, जाम से मिलेगी राहत

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिहं):- सांसद संजय भाटिया ने डेरा बाबा जोध सचियार गुरूद्वारा के पास खोले गए यूटर्न की शुरूआत की, कहा जाम से मिलेगी राहत। सांसद संजय भाटिया ने डेरा बाबा जोध सचियार गुरूद्वारा के पास बनाए गए यूटर्न का नारियल फोडक़र उदघाटन किया। इस मौके पर विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ0 अर्चना गुप्ता, मेयर अवनीत कौर, विधायक महीपाल ढांडा के भाई हरपाल ढांडा, डीसी सुशील सारवान, पार्षद रविन्द्र भाटिया के अलावा विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

सांसद संजय भाटिया ने जनता को समर्पित करते हुए कहा कि इन कटों और यूटर्न के चालू होने से जाम की स्थिति पर काफी असर पड़ेगा और सुधार होगा। सेक्टर 11-12 के लोगों को इसका बहुत फायदा मिलेगा, वहीं दिल्ली से आने वाले लोगों को अब गोहाना रोड की बजाय उससे पहले यूटर्न लेने में आसानी होगी। उन्होंने इसके लिए उपायुक्त सुशील सारवान की खुले मन से प्रशंसा करते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।


करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने कहा कि फलाईओवर के ऊपर के निकासी के प्वाईंट भी शुरू करवाए जाएंगे। क्योंकि यह पानीपत के लोगों के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि पानीपत के लोगों के लिए टोल की समस्या से निजात दिलाने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। क्योंकि पानीपत के लोग फलाईओवर के बिना उपयोग के टोल की फीस अदा कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने संसद में भी आवाज उठाई है और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के समक्ष भी इस समस्या के समाधान के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। उन्होंने इसके निदान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इसके लिए प्रयास लगातार जारी हैं।


विधायक प्रमोद विज ने कहा कि यह काम सांसद संजय भाटिया और उपायुक्त सुशील सारवान के संयुक्त प्रयासों से फौरी तौर पर हुआ है। इससे गोहाना रोड पर भी जाम की स्थिति में फर्क पड़ेगा। गोहाना चौंक पर भी ट्रैफिक का लोड कम होगा। आने वाले समय में जिला में कई फलाईओवर बनाए जाएंगे, जिससे वाहनों के आवागमन की व्यवस्था मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में सांसद संजय भाटिया के प्रयासों से जीटी रोड पर फलाईओवर से मिला हुआ एक बस स्टैंड बनाने का भी प्रावधान है, जिस पर एनएचएआई और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी बात चल रही है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि ये सभी प्रयास सफल होंगे।


मेयर अवनीत कौर ने इस काम के लिए पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि इससे सिख संगत को भी बहुत बड़ा फायदा होगा। उन्होंने कहा कि सिख संगत की यह बहुत दिनों से बड़ी डिमांड थी, जिसे सांसद संजय भाटिया और जिला प्रशासन ने पूरा किया है। पार्षद रविन्द्र भाटिया ने इन कटों व यूटर्न के खोले जाने पर सांसद संजय भाटिया और जिला प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह उनके वार्ड की भी बहुत भारी मांग थी। उन्होंने वार्ड वासियों की ओर से सभी का धन्यवाद किया। इन कटों के खोले जाने पर मौके पर सिख समाज के लोगों ने सांसद संजय भाटिया, विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ0 अर्चना गुप्ता, मेयर अवनीत कौर, भाजपा नेता हरपाल ढांडा को सिरोपा भेंट किया व फूल मालाओ से धन्यवाद भी किया। इस मौके पर एसडीएम धीरज चहल, सीटीएम राजेश सोनी, डीएसपी संदीप कुमार सहित भी अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व विधानसभा स्पीकर स्वर्गीय चौधरी सतबीर सिंह कदियान के जन्मदिवस पर किया गया भंडारे का आयोजन

Voice of Panipat

पानीपत मे कार मे सवार थे तीन दोस्त, कौन किस का बेटा, DNA रिपोर्ट से होगा फैसला

Voice of Panipat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया इसमें दो बड़ी घोषणा की गई

Voice of Panipat